Headlines

Nothing Phone 2 Goes on Sale via Retail Stores, Know Price And Offers

Nothing Phone 2 का 11 जुलाई को लॉन्च, अगले महीने भारत में खुलेगा Nothing का सर्विस सेंटर

इस महीने की शुरुआत में लॉन्च हुए Nothing Phone 2 की बिक्री ऑफलाइन स्टोर्स पर भी शुरू हो गई है। इसे Flipkart के जरिए भी खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन ऑफलाइन खरीदारी के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर Vijay Sales के स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 SoC के साथ 4,700 mAh की बैटरी है। 

इसके 8 GB + 128 GB वेरिएंट का प्राइस 44,999 रुपये, 12 GB + 256 GB का 49,999 रुपये और 12 GB + 512 GB वेरिएंट का 54,999 रुपये है। इसे डार्क ग्रे और व्हाइट कलर्स में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल HD+ (1,080×2,412 पिक्सल) LTPO OLED डिस्प्ले 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट और 240 Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ है। यह एंड्रॉयड 13 बेस्ड Nothing OS 2.0 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। 

Nothing Phone 2 की डुअल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर OIS और इन-सेंसर जूम के साथ है। इसके अलावा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होने से पहले ही फर्म ने नए स्मार्टफोन के पहले अपडेट को रिलीज कर दिया था, जिससे नए फीचर्स जोड़ने के साथ ही बहुत से सुधार भी किए गए हैं। हालांकि, Nothing Phone 2 के अधिकतर यूजर्स अपनी यूनिट्स प्राप्त करने के बाद ही यह अपडेट कर सकेंगे। इस अपडेट में कैमरा पर ज्यादा फोकस किया गया है। इस अपडेट का साइज 105 MB का है। 

इसके साथ ही गूगल प्ले स्टोर पर Glyph कंपोजर उपलब्ध हो गया है। इससे यूजर्स नई रिंगटोन्स को क्रिएट और रिकॉर्ड कर सकेंगे। इसके साथ ही Uber ऐप के लिए Glyph प्रोग्रेस बार को एक डिजाइन फीचर के तौर पर जोड़ा गया है। यह रियर पैनल पर इंडिकेटर्स में से एक है जिसका इस्तेमाल यह बताने में होता है कि उबर की कैब को पहुंचने में कितनी देर लगेगी। इसके अलावा नए विजेट्स दिए गए हैं जिन्हें ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) का इस्तेमाल कर लॉक स्क्रीन पर जोड़ा जा सकता है। यूजर्स अपने सबसे अधिक इस्तेमाल वाले क्विक सेटिंग्स विजेट्स/टाइल्स को होम या लॉक स्क्रीन पर जोड़ सकते हैं। 
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *