Headlines

Motorola Budget Smartphone G14 to Launch Next Week in India, Specifications, Processor

Motorola का बजट स्मार्टफोन G14 अगले सप्ताह होगा भारत में लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Motorola का G14 अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन के लॉन्च और स्पेसिफिकेशंस की Flipkart पर लैंडिंग पेज के जरिए जानकारी दी है। यह इस वर्ष की शुरुआत में पेश किए गए Moto G13 की जगह लेगा। 

फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लैंडिंग पेज पर इसे अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। इसके लॉन्च के साथ ही प्री-ऑर्डर भी शुरू हो जाएंगे। इसे ब्लू और ग्रे कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश होगा। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल HD+ डिस्प्ले है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc T616 SoC 4 GB के RAM और 128 GB की UFS 2.2 स्टोरेज के साथ दिया गया है। यह एंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड करने के साथ तीन वर्ष तक सिक्योरिटी अपडेट उपलब्ध कराने का वादा किया है। 

इसके डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट पर एक सेंसर दिया गया है। इसकी 5,000 mAh की बैटरी 20 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसमें डुअल SIM 4G कनेक्टिविटी है। 

इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने Razr 40 Ultra और और Razr 40 फ्लिप फोन को देश में लॉन्च किया था। Motorola Razr 40 Ultra में 3.6 इंच का डिस्प्ले है, जबकि Razr 40 में 1.5 इंच का बाहरी डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने Motorola Razr 40 Ultra में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8+ Gen 1 SoC और Razr 40 में Snapdragon 7 Gen 1 दिया है। इन दोनों स्मार्टफोन को देश में ही बनाया जाएगा। Motorola Razr 40 Ultra में OIS सपोर्ट के साथ 12मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके 8 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज वाले एकमात्र वेरिएंट का प्राइस 89,999 रुपये, जबकि Razr 40 का प्राइस 59,999 रुपये रखा गया है। इन स्मार्टफोन्स की बिक्री शुरू हो गई है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *