नाव पलटने से महिला की मौत:मछली पकड़ने गई थी, तभी तेज हवाओं के साथ शुरू हो गई मूसलाधार बारिश;नाव पलटने से पानी में डूबी

कोरबा जिले में नाव पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई। महिला बांगो बांध के डुबान क्षेत्र में मछली पकड़ने गई थी। पुलिस ने शव को पानी से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला लेमरू थाना क्षेत्र के कांटाद्वारी का है।

जानकारी के मुताबिक, कांटाद्वारी गांव में श्याम सिंह कंवर (50 वर्ष) का परिवार निवास करता है। सोमवार को श्याम सिंह अपनी पत्नी फूल बाई कंवर (45 वर्ष) के साथ बांगो बांध के डुबान क्षेत्र में मछली पकड़ने के लिए गया था। दोनों अलग-अलग नाव पर सवार होकर मछली पकड़ने के लिए गए थे।

लेमरू थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

लेमरू थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

पति-पत्नी दोनों हसदेव नदी के तिमंगला क्षेत्र तक साथ ही चल रहे थे, इसके बाद एक-दूसरे से काफी दूर निकल गए। इसी दौरान अचानक मौसम ने करवट ली। तेज हवा के साथ मूसलाधार बारिश होने लगी। बारिश होता देख श्याम घर लौट आया, लेकिन उसकी पत्नी नहीं लौटी। बारिश थमने के बाद पड़ोस का ही एक ग्रामीण तिमंगला क्षेत्र की ओर गया। इसी दौरान उसकी नजर पानी में तैर रही साड़ी पर पड़ी। उसने इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को दी।

पलटी हुई नाव से फंसी हुई थी महिला की साड़ी। डूबकर हो गई महिला की मौत।

पलटी हुई नाव से फंसी हुई थी महिला की साड़ी। डूबकर हो गई महिला की मौत।

पत्नी के वापस नहीं लौटने से परेशान श्याम कंवर भी मौके पर गया। वहां उसने देखा कि पत्नी की नाव पलटी हुई है और उसकी साड़ी नाव में ही फंसी हुई है। साड़ी खींचने पर फूल बाई की लाश भी बाहर निकल आई।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया है।

सूचना मिलते ही लेमरू थाना प्रभारी कृष्णा साहू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की देखरेख में शव को डुबान क्षेत्र से बाहर निकाला गया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *