Lenovo Yoga Book 9i Laptop price in india Rs 224999 with dual 13.3 Inch 2.8K OLED Display Launched Specifications all details

Lenovo Yoga Book 9i Price: 2 OLED डिस्प्ले, 14 घंटे बैटरी लाइफ के साथ Lenovo का धांसू लैपटॉप लॉन्च, जानें कीमत

Lenovo की ओर से Lenovo Yoga Book 9i लैपटॉप को भारत में लॉन्च किया गया है। लैपटॉप में Intel Core 13th जेनरेशन का प्रोसेसर लगा है। यह 13.3 इंच के 2 OLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें कंपनी ने 2.8K रिजॉल्यूशन दिया है। यानि कि 2 बड़े चमचमाते डिस्प्ले पर हाई क्वालिटी कंटेंट का मजा लिया जा सकता है। साउंड के लिए रिच क्वालिटी हेतु कंपनी ने इसे Dolby Atmos का सपोर्ट दिया है। डिवाइस में Wi-Fi 6E जैसी लेटेस्ट कनेक्टिविटी भी है। आईए जानते हैं इस नए लैपटॉप की कीमत और सभी फीचर्स। 
 

Lenovo Yoga Book 9i price in India

Lenovo Yoga Book 9i की भारत में कीमत 2,24,999 रुपये है। यह टाइडल टील शेड में पेश किया गया है जिसके लिए कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। चुनिंदा क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीद पर इसे 10 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। साथ में 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी कंपनी ने ऑफर किया है। 
 

Lenovo Yoga Book 9i specifications

लेनेवो योगाबुक 9आई के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह डुअल स्क्रीन लैपटॉप है। इसमें 2 OLED डिस्प्ले हैं जो सेंट्रल हिंज से जुड़े हैं। इसमें 5 फिंगर मोशन दिया गया है जिससे इसमें यूजर एक साथ कई काम कर सकता है। लैपटॉप विंडोज 11 पर चलता है। इसमें 13.3 इंच का OLED डिस्प्ले है जिसे प्योरस्ट्रेट डिस्प्ले कहा गया है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। साथ में कंटेंट व्यूइंग एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए एचडीआर और Dolby Vision भी मौजूद है। यह 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर गेमट को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इसमें फोलियो स्टैंड दिया है जिससे यूजर्स लैपटॉप और टैबलेट मोड में स्विच कर सकता है। 

Lenovo Yoga Book 9i लैपटॉप Intel Evo पर रन करता है। इसमें 13वीं जेनरेशन का आई7 प्रोसेसर लगा है। ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में Intel Iris Xe का सपोर्ट है। लैपटॉप में 16 जीबी रैम और 1TB स्टोरेज सपोर्टेड है। इसमें 2W के 2 स्पीकर और 1W के बॉवर्स हैं, साथ में Wilkins स्पीकर Dolby Atmos के साथ हैं। कंपनी ने इसके साथ डिटेचेबल कीबोर्ड और स्टाइलस दिया है। कनेक्टिविटी के लिए Thunderbolt 4, Bluetooth 5.2 और Wi-Fi 6E जैसे ऑप्शन हैं। Lenovo’s Yoga Book 9i में चार सेल वाली 80Whr बैटरी लगी है। यह डुअल स्क्रीन इस्तेमाल करते हुए भी 10 घंटे तक का बैकअप दे सकती है, जैसा कि कंपनी ने दावा किया है। सिंगल डिस्प्ले के साथ यह 14 घंटे का बैकअप दे सकता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *