Headlines

Infinix GT 10 Pro with 108 Megapixel Camera to Launch Next Week, know Price, Specifications

Infinix GT 10 Pro के लॉन्च से पहले डिजाइन का खुलासा, Nothing Phone 2 के जैसा पैनल

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Infinix का  GT 10 Pro अगले सप्ताह भारत में लॉन्च होगा। इससे पहले इसके रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा किया गया था। यह इस महीने लॉन्च किए गए Nothing Phone 2 की LED लाइट स्ट्रिप्स वाले Glyph इंटरफेस डिजाइन के समान था। कंपनी के स्मार्टफोन्स की GT 10 सीरीज में Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ शामिल हो सकते हैं। 

Infinix ने बताया है कि GT 10 Pro को 3 अगस्त को देश में लॉन्च किया जाएगा। इसका प्राइस 20,000 रुपये से कम होगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे। इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू होने से पहले इसे प्री-बुक 5,000 कस्टमर्स के पास एक स्पेशल प्रो गेमिंग किट प्राप्त करने का मौका होगा। कंपनी ने बताया है कि Axis बैंक के कार्ड होल्डर्स को इस स्मार्टफोन की खरीदारी या प्री-बुक करने पर बेनेफिट्स की पेशकश की जाएगी। 

इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें इंटरएक्टिव बैकलाइट इंटरफेस दिख रहा है जिसमें LED लाइट्स की स्ट्रिप्स रेक्टैंगुलर मॉड्यूल पर कैमरा यूनिट्स के साथ हैं। यह Nothing Phone 2 के Glyph इंटरफेस जैसा है। Infinix ने बताया है कि इस स्मार्टफोन में कोई गेम शूरू होने पर लाइट्स ऑन हो जाएंगी। इसके साथ ही विभिन्न नोटिफिकेशंस के साथ ही चार्जिंग की स्थिति का भी इससे पता चलेगा। 

हाल ही में कंपनी ने Infinix Hot 30 5G को लॉन्च किया था। इसमें MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ 8 GB + 8 GB RAM है। Infinix Hot 30 5G के 4 GB के RAM और 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 12,499 रुपये, 8 GB के RAM और 128 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट का 13,499 रुपये है। इसे Aurora Blue और Knight Black कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। इसकी बिक्री Flipkart के जरिए की जा रही है। Infinix Hot 30 5G में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। यह एंड्रॉयड 13 बेस्ड XOS 13 पर चलता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6020 दिया गया है। इसके 8 GB के  RAM को 8 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की 6000 mAh की बैटरी 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *