Headlines

Oppo A2 with 6.7 inch OLED FHD plus curved display larger battery leaked specifications more details

Oppo A1 5G Launched : 50MP कैमरा, 12GB RAM, 67W चार्जिंग के साथ ओपो का नया 5G स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, जानें प्राइस

Oppo A2 कंपनी की ओर से अगला कथित स्मार्टफोन है जो कि जल्द लॉन्च हो सकता है। हाल ही में डिवाइस को चीन की सर्टिफिकेशन अथॉरिटी TENAA पर स्पॉट किया गया था। अब इस अपकमिंग Oppo स्मार्टफोन के बारे में एक और लीक सामने आया है। फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले बताया जा रहा है। यह कर्व्ड डिस्प्ले कहा जा रहा है। इसके अलावा कई और जानकारियां इसके बारे में दी गई हैं। आईए विस्तार से आपको बताते हैं। 

Oppo के एक स्मार्टफोन को हाल ही में चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया गया था। इसका मॉडल नम्बर PJG110 मेंशन किया गया था। अब इसी मॉडल नम्बर के स्मार्टफोन के बारे में चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने एक बड़ा खुलासा किया है। टिप्स्टर का कहना है कि फोन Oppo A2 मॉनिकर के साथ लॉन्च होगा। डिवाइस इस नाम से चीन में लॉन्च होगा, ऐसा टिप्स्टर ने बताया है। हालांकि दूसरे मार्केट्स में फोन किसी और नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसके बारे में अभी साफतौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।  

Oppo A2 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी टिप्स्टर ने जिक्र किया है। इसमें 6.7 इंच डिस्प्ले बताई गई है। यह एक OLED पैनल होने वाला है। इसमें फुलएचडी प्लस रिजॉल्यूशन की बात सामने आई है, जो कि 1080 x 2412 पिक्सल का होगा। साथ ही इसमें 2160 Hz PWM डिमिंग देखने को मिल सकती है। फोन के स्पेक्स के बारे में जो बातें कही गईं हैं, उन्हें देखकर लगता है कि यह एक फ्लैगशिप लेवल फोन हो सकता है। 

मसलन, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले बताया गया है। फोन में नया प्राइमरी कैमरा आ सकता है। यानि कि मार्केट में मौजूद कैमरा से हटकर कंपनी कुछ इसमें पेश कर सकती है। इसके अलावा इसकी बैटरी कैपिसिटी भी काफी ज्यादा हो सकती है। TENAA पर जो इमेज सामने आईं थीं उनमें इसमें गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिखाई दिया था। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर आने की भी संभावना है। यह Oppo A1 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च हो सकता है जिसे कंपनी ने पिछले साल अप्रैल में स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था। 
 

Oppo A1 5G के स्पेसिफिकेशंस

डुअल नैनो सिम सपोर्ट के साथ आने वाले Oppo A1 5G में 6.71 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। टच सैंपलिंग रेट 360Hz है। रैम सपोर्ट 12GB का है और 256GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज से फोन को पैक किया गया है। Android 13 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलने वाले इस स्‍मार्टफोन में ColorOS 13 की लेयर है। 

Oppo A1 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है साथ में 2 मेगापिक्सल का एक और सेंसर दिया गया है। फ्रंट में 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। 5000 एमएएच की बैटरी से लैस Oppo A1 5G में 67W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह एक 5G स्‍मार्टफोन है, जिसका वजन 193 ग्राम तक है।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *