Headlines

Xiaomi Mix Fold 3 Launch to Launch Next Month, Book Style Smartphone Will Come With Leica-Tuned Camera

Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 Leica ट्यू्न्ड कैमरा के साथ अगले महीने होगा लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Xiaomi का फोल्डेबल स्मार्टफोन Mix Fold 3 अगले महीने लॉन्च होगा। शाओमी के फाउंडर और CEO, Lei Jun ने इस स्मार्टफोन में Leica ट्यून्ड कैमरा होने की पुष्टि की है। यह पिछले वर्ष लॉन्च किए गए Xiaomi के Mix Fold 2 की जगह लेगा। कंपनी के इस बुक स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन में बेहतर स्पेसिफिकेशंस मिल सकते हैं। 

इस स्मार्टफोन के बारे में Jun ने एक ट्वीट में बताया कि इसमें Leica ट्यून्ड कैमरा से कस्टमर्स को मोबाइल फोटोग्राफी में एक बड़ा बदलाव मिलेगा। इस कैमरा में माइक्रो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) मोटर और अल्ट्रा-स्लिम हाई रिफ्रेक्टिव लेंस होंगे। इस ट्वीट के साथ जुड़ी इमेज में यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर में दिख रहा है। इसमें दावा किया गया है कि Xiaomi Mix Fold 3 की रियर क्वाड कैमरा यूनिट एक ऑल फोकल लेंथ फीचर के साथ होगी। हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि यह स्मार्टफोन Mix Fold 2 से पतला और हल्का होगा। Xiaomi Mix Fold 2 की मोटाई 11.2 mm और वजन लगभग 262 ग्राम का था। 

इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट 3C पर देखा गया है जिससे इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का संकेत मिला है। इसमें 4,500 mAh की बैटरी 67 W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। शाओमी के इसे केवल चीन में लॉन्च करने की अटकल है। कंपनी के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप हाइंज हो सकता है जिससे गिरने पर इसकी रेजिस्टेंस की क्षमता बढ़ेगी। इसे व्हाइट कर्व्ड फ्रेम में लॉन्च किया जा सकता है। इसके डिस्प्ले के नीचे सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसका बाहरी पैनल 6.5 इंच और इंटरनल डिस्प्ले 8.02 इंच फुल HD+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) का हो सकता है। इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ 16 GB का LPDDDR5x RAM और 1 TB तक की UFS 4.0 स्टोरेज दी जा सकती है। 

हाल ही में कंपनी ने Xiaomi Civi 3 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा है। इसमें MediaTek Dimensity 8200 SoC के साथ 4500 mAh की बैटरी है। इसका 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले 2,400 x 1,080 पिक्सल के रिजॉल्यूशन और 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें 16 GB का RAM और 1 TB तक की स्टोरेज है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *