Headlines

बिलासपुर के 10 महिला खिलाड़ी का स्टेट कैंप में सिलेक्शन:अंडर-23 व सीनियर महिला क्रिकेट टीम में मिला मौका, स्टेट कैंप में देंगी ट्रायल

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ ने बिलासपुर की 10 महिला खिलाड़ियों का सिलेक्शन स्टेट कैंप के लिए किया है। कैंप में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर उन्हें स्टेट टीम से खेलने का मौका मिल सकता है। संघ ने अंडर-23 के लिए ऐश्वर्या सिंह, महक ठाकुर, कामना यादव और सीनियर वर्ग में दुर्गेश नंदनी साहू, जागेश्वरी पटेल, प्रतिज्ञा सिंह, संजीता पटेल, शिल्पा साहू, श्रद्धा वैष्णव और सृष्टि शर्मा का चयन किया है।

स्टेट कैंप में शामिल होंगी चयनित खिलाड़ी।

स्टेट कैंप में शामिल होंगी चयनित खिलाड़ी।

क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से महिला खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हर साल चयन प्रक्रिया अपनाती है। इसके लिए सभी जिलों को यह निर्देश दिया जाता है कि वह अपने-अपने जिलों में सभी वर्ग की महिला खिलाड़ियों का ट्रायल कराए, जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाली 15-15 खिलाड़ियों का चयन कर स्टेट ट्रायल के लिए भेजा जाए।

जिला स्तरीय चयन के बाद स्टेट ट्रायल में हुई थी शामिल।

जिला स्तरीय चयन के बाद स्टेट ट्रायल में हुई थी शामिल।

बिलासपुर की टीम से 10 खिलाड़ियों का चयन
सचिव विंटेश अग्रवाल ने बताया कि संघ के निर्देश पर बिलासपुर से अलग-अलग वर्गों से खिलाड़ियों का जिला स्तरीय कैंप कराया गया था, जिसमें बेहतर प्रदर्शन के आधार पर 15-15 खिलाड़ियों का सिलेक्शन स्टेट ट्रायल के लिए भेजा गया था। इस बार बिलासपुर से अंडर-23 और सीनियर महिला टीम के लिए 10 खिलाड़ियों का चयन हुआ है।

बेहतर प्रदर्शन के आधार पर मिला मौका।

बेहतर प्रदर्शन के आधार पर मिला मौका।

स्टेट कैंप में प्रदर्शन के आधार पर टीम में मिलेगा मौका
संघ के सचिव अग्रवाल ने बताया कि बिलासपुर के लिए गौरव की बता है कि जिले से तीन खिलाड़ियों का अंडर-23 और सात खिलाड़ियों का चयन किया गया है, जिसमें अंडर-23 में ऐश्वर्या सिंह, महक ठाकुर, कामना यादव और सीनियर वर्ग में दुर्गेश नंदिनी साहू, जागेश्वरी पटेल , प्रतिज्ञा सिंह, संजीता पटेल, शिल्पा साहू, श्रद्धा वैष्णव और सृष्टि शर्मा शामिल हैं।

रायपुर में स्टेट कैंप में प्रदर्शन के आधार पर स्टेट टीम में होगा सिलेक्शन।

रायपुर में स्टेट कैंप में प्रदर्शन के आधार पर स्टेट टीम में होगा सिलेक्शन।

रायपुर में होगा कैंप का आयोजन सभी चयनित खिलाड़ियों को स्टेट कैम्प के लिए रायपुर के लिए रवाना होना है और होटल ट्राइटन में रिपोर्टिंग करना है। रायपुर के आरडीसीए मैदान में स्टेट कैंप का आयोजन किया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव मुकुल तिवारी, क्रिकेट संघ बिलासपुर के अध्यक्ष नवीन जाजोदिया सचिव विंटेश अग्रवाल, देवेंद्र सिंह, अनुराग बाजपाई, आलोक श्रीवास्तव महेंद्र गंगोत्री, सुशांत राय, रितेश शुक्ला, आशीष शुक्ला, ओपी यादव, राजेश शुक्ला,कमल घोष सहित संघ के सदस्यों ने कैंप में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *