OnePlus Ace 2 Pro अगस्त में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर समेत इन फीचर्स से होगा लैस

OnePlus Ace 2 Pro अगस्त में होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर समेत इन फीचर्स से होगा लैस

OnePlus का आगामी स्मार्टफोन OnePlus Ace 2 Pro लंबे समय से इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शंघाई में चल रहे 2023 चाइना जॉय डिजिटल और एंटरटेनमेंट एक्सपो में OnePlus ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर जानकारी दी। वनप्लस प्रोडक्ट्स लाइन के प्रेसिडेंट लियू फेंगशूओ ने खुलासा किया कि OnePlus Ace 2 Pro अगस्त में चीन में लॉन्च होगा। यहां हम आपको OnePlus Ace 2 Pro के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

फेंगशुओ ने साफ किया कि OnePlus Ace 2 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा आगामी स्मार्टफोन में 9,140 स्क्वायर मिमी एरिया के साथ इंडस्ट्री का पहला एयरोस्पेस-ग्रेड 3 डी कूलिंग सिस्टम भी होगा। ऐसी अफवाह है कि OnePlus Ace 2 Pro ग्लोबल मार्केट में अलग नाम के साथ पेश किया जाएगा। संभावना यह है कि स्मार्टफोन ग्लोबल स्तर पर OnePlus 12R के नाम से दस्तक दे सकता है।

OnePlus Ace 2 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

हाल ही में आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि OnePlus Ace 2 Pro में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका  1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। Ace 2 Pro एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में पूरा दिन पावर के लिए 5,500mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 150W रैपिड चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। वनप्लस स्मार्टफोन 16जीबी/24जीबी रैम और 1टीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट करेगा। 

फोटोग्राफी पर आएं तो वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जाएगा। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। वनप्लस ऐस 2 प्रो में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। अन्य फीचर्स के तौर पर वनप्लस स्मार्टफोन में आईआर ब्लास्टर, अलर्ट स्लाइडर, अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।
   

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *