Indian Couple Sold 8 Month Old Baby to Buy iPhone Make Reels and Travelling Now Detained All Details

iPhone खरीदने और

Apple का iPhone भारत में स्टेटस सिंबल के रूप में माना जाता है, लेकिन आपको यह सुनकर कितनी हैरानी होगी कि इसे खरीदने के लिए एक भारतीय जोड़े ने अपने 8 महीने के बच्चे को बेच दिया। मामला 1 महीने से ज्यादा पुराना बताया जा रहा है, लेकिन इसके बारे में इस हफ्ते की शुरुआत में पता चला है। बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले का ये दंपति बच्चे को बेचकर मिले पैसों से दिघा और मंदारमणी भी घूमकर आया। चलिए पूरा मामला जानते हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के गांधीनगर इलाके में एक दंपति ने अपने एक आठ महीने के बच्चे को 2 लाख रुपये के लिए बेच डाला। बताया जा रहा है कि इन पैसों से इस जोड़े ने iPhone खरीदा और बचे हुए पैसों से दीघा और मंदारमणि घूमने गए। इतना ही नहीं, अपने बच्चे को बेचे जाने का इस दंपति को जरा भी दुख नहीं था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों ने कथित रूप से अपनी ट्रैवलिंग के दौरान खूब सारी शॉपिंग की और Instagram रील्स बनाए।

पुलिस ने जानकारी दी है कि दंपति का नाम ‘जयदेव घोष’ और ‘साथी’ है, जो महंगा फोन खरीदने के बाद रील शूट करना चाहते थे। इसके अलावा, यह भी पता चला है कि नवजात के अलावा उनकी एक सात साल की बेटी भी है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मां और बच्चे को खरीदने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। शिशु का पिता फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

हैरानी इस बात से होती है कि आरोपी पिता ने अपनी सात साल की बच्ची को भी बेचने की कोशिश की थी, लेकिन उसका यह प्लान सफल नहीं हो सका।

रिपोर्ट आगे बताती है कि बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दंपति का बच्चा शनिवार से लापता था, लेकिन उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। स्थानीय निवासियों को उस समय संदेह हुआ जब उन्होंने जोड़े के पास एक नया आईफोन पाया और पुलिस को मामले की सूचना दी।

अधिकारी ने आगे बताया कि “पूछताछ के बाद, मां ने अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि वह और उसके पति पैसे का इस्तेमाल राज्य भर में ट्रैवल करने के लिए करना चाहते थे, ताकि वे इंस्टाग्राम रील्स के लिए कंटेंट बना सकें।”

पुलिस ने नवजात को उसी जिले के खरदाह में रहने वाली एक महिला प्रियंका घोष से वापस ले लिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *