Headlines

सेक्टर 4 और 10 में बनेगी स्मार्ट रोड:वॉलीबॉल कोर्ट का होगा निर्माण, विधायक और महापौर ने किया भूमिपूजन

विकास कार्यों का भूमिपूजन करते विधायक, महापौर व अन्य

भिलाई टाउनशिप एरिया में विकास के लिए विधायक देवेंद्र यादव और भिलाई महापपौर नीरज पाल ने करोड़ों रुपए की लागत के कार्यों का भूमि पूजन किया। जल्द ही सेक्टर 4 और सेक्टर 10 में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर सड़क का निर्माण किया जाएगा। साथ ही साथ 98 लाख की लागत से सेक्टर 4 और 70 लाख की लागत से सेक्टर 10 में स्पोर्ट्स एक्टिविटीज बैडमिंटन, बॉलीबाल कोर्ट सहित सौंदर्यीकरण के कार्य किए जाएंगे।

स्मार्ट सिटी की तर्ज पर स्मार्ट रोड का निर्माण के दौरान स्पोर्ट्स एक्टिविटीज की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया है। इस सड़क के पास ही बैडमिंटन कोर्ट वॉलीबॉल कोर्ट का निर्माण किया जाएगा। यहां टाउनशिप के लोग खेल का अभ्यास कर सकेंगे। इसके तहत सेक्टर 4 हनुमान मंदिर मार्केट के पास सेंट्रल एवेन्यू से स्कूल के चारों ओर सौंदर्यीकरण किया जाएगा। सेक्टर 10 में राजेश सुपर बाजार के पास और सेंट्रल एवेन्यू से फॉरेस्ट एवेन्यू तक और अरविंद गैस एजेंसी से बी मार्केट तक सौंदर्यीकरण किया जाएगा।

जनता की मांग के मुताबिक हो रहा विकास कार्य
विधायक देवेंद्र यादव ने कहा उनका लगातार लोगों से जनसंपर्क जारी है। इस दौरान लोग जो भी समस्या बताते हैं विकास की मांग करते हैं वो उसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। ये जो विकास कार्य हो रहे हैं ये भी उसी जनता की मांग पर हो रहे हैं। सभी वार्डों में जनता की मांग के अनुसार मूलभूत सुविधाओं के अलावा सौंदर्यीकरण, खेल मैदान, उद्यान आदि बनाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *