Headlines

मंगलवार से AAP करेगी विधायकों के आवास का घेराव:रायपुर पश्चिम विधानसभा से होगी शुरुआत, कहा- कांग्रेस-बीजेपी कंबल ओढ़ कर घी पीने में मस्त

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी 90 विधायकों के आवासों का घेराव करेगी। जिसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी रणनीति की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा के नेता कंबल ओढ़ कर घी पीने में लगे हुए हैं, उन्हें आम आदमी की समस्या दिखती नहीं है। राजधानी में जलभराव की समस्या का नतीजा यह हुआ कि 300 घरों के लोगों को NDRF की मदद से बोट से रेस्क्यू करना पड़ा।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता सूरज उपाध्याय ने कांग्रेस सरकार से मांग की है कि जल भराव वाले क्षेत्रों में प्रभावित लोगों का राहत और बचाव काम तेजी से होना चाहिए। इसके लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों को जनता के बीच जाना जरूरी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शहर की समस्याओं को लेकर न ही कांग्रेस और न ही भाजपा के नेताओं को चिंता है। उन्होंने इस मसले पर ध्यान नहीं दिया। जबकि आम आदमी पार्टी ने पहले ही सभी जिलों में ज्ञापन देकर समस्या को सामने रखा था।

सूरज उपाध्याय ने कहा कि प्रदेश के 90 विधायकों के आवासों का घेराव आम आदमी पार्टी करेगी। जिसकी शुरुआत मंगलवार से होगी। जिसमें सबसे पहले रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय के आवास के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। आज राजधानी के सेजबाहर इलाके में स्थिति यह है कि यहां 300 घरों को खाली करवाया गया है। शहर के कई और इलाके भी पानी में पूरी तरह डूबे हुए हैं। आप नेता उत्तम जायसवाल ने कहा कि नालों की साफ-सफाई के सरकारी दावे पूरी तरह खोखले हैं। आम लोगों के बीच बीमारी फैलने का खतरा बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *