Headlines

Redmi Pad 2 आया 8 मेगापिक्सल कैमरा, 6GB RAM के साथ लॉन्च से पहले नजर, जानें सबकुछ

Redmi Pad 2 आया 8 मेगापिक्सल कैमरा, 6GB RAM के साथ लॉन्च से पहले नजर, जानें सबकुछ

Redmi कथित तौर पर अपने सेकेंड जनरेशन टैबलेट Redmi Pad 2 पर काम कर रही है। इस महीने यह टैबलेट 3C सर्टिफिकेशन पर नजर आया था। अब नई रिपोर्ट के अनुसार, सेफ्टी कोरिया पर नजर आया है। नए सर्टिफिकेशन में आगामी टैबलेट के लाइव शॉट का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको रेडमी पैड 2 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

अब TheTechOutlook की रिपोर्ट के अनुसार, यह टैबलेट सेफ्टी कोरिया के डाटाबेस में मॉडल नंबर 23073RPBFL के साथ नजर आया है। टैबलेट के लाइव शॉट से साफ हुआ है कि जब टैबलेट होरिजोंटल रूप में रखा जाता है, तो इसका फ्रंट कैमरा टॉप बेजल पर स्थित होता है, और इसका पावर बटन बाएं कॉर्नर पर स्थित होता है।

ऐसा लग रहा है कि Redmi Pad 2 का फ्रंट डिजाइन लगभग Redmi Pad जैसा ही हो सकता है। ऐसी संभावना है कि टैबलेट का रियर पैनल में अलग डिजाइन हो सकता है। इमेज से टैबलेट का डाइमेंशन भी पता चला है जो कि 10.5 x 7 इंच है। टैबलेट को टीयूवी सर्टिफिकेशन भी मिला है, लेकिन इसने डिवाइस के बारे में कुछ भी जरूरी खुलासा नहीं हुआ है।

Redmi Pad 2 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

Redmi Pad 2 बीते महीने FCC सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर नजर आया था, जहां खुलासा हुआ कि यह कई वेरिएंट जैसे कि 4 GB RAM + 64 GB स्टोरेज, 4 GB RAM + 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM + 128 GB स्टोरेज में आएगा। यहां यह खुलासा भी हुआ था कि यह टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करेगा।

अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, Redmi Pad 2 में 10.x इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जाएगी जो कि 2K रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर के लिए यह टैबलेट ऑक्टा कोर Snapdragon 680 चिपसेट से लैस होगा। इस फोन में 8,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। कैमरा सेटअप के लिए इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Redmi Pad 2 विभिन्न बाजारों में आने की संभावना है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि यह Xiaomi Pad 6 Max टैबलेट, Xiaomi MIX Fold 3 फोल्डेबल फोन और Redmi K60 Ultra फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ अगस्त में चीन में लॉन्च होगा।
   



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *