Headlines

Samsung Galaxy A05 आया ब्लूटूथ SIG डाटाबेस पर नजर, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy A05 आया ब्लूटूथ SIG डाटाबेस पर नजर, जल्द हो सकता है लॉन्च

Samsung कथित तौर पर नए बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05 पर काम कर रही है। यह अगस्त 2022 में लॉन्च हुए Galaxy A04 का अपग्रेड वर्जन होगा। स्मार्टफोन को हाल ही में वाई-फाई एलायंस पर देखा गया था और अब यह ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेश डाटाबेस पर नजर आया है। यहां हम सैमसंग गैलेक्सी ए05 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर पता चला है कि मॉडल नंबर SM-A055F/DS वाला स्मार्टफोन Samsung Galaxy A05 है। सर्टिफिकेशन लिस्टिंग सिर्फ डिवाइस के लिए ब्लूटूथ v5.3 समर्थन की जानकारी देती है। हालांकि, इसके अन्य स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं मिली है। पिछले सर्टिफिकेशन से यह खुलासा हुआ था कि आगामी सैमसंग स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ लॉन्च होगा। नया फोन 2.4GHz और 5GHz दोनों वाई-फाई बैंड के लिए सपोर्ट प्रदान करेगा। सैमसंग गैलेक्सी A04 को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसका अपग्रेड वर्जन कैसा होगा।
 

Samsung Galaxy A04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A04 में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रेजोल्यूशन है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI Core 4.1 पर काम करता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर MediaTek Helio P35 चिपसेट दिया गया है। यह फोन 4GB RAM और 64GB या 128GB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप के लिए Galaxy A04 के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एलईडी फ्लैश दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस है जो कि पूरा दिन चल सकती है। फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल है।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *