Headlines

Infinix Launches 128GB Storage Variant of Smart 7 in India, Know Price, Specifications

Infinix Smart 7 HD: 28 अप्रैल को 5000mAh बैटरी और 4GB रैम के साथ लॉन्च होगा बजट Infinix फोन

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Infinix ने अपने Smart 7 हैंडसेट को इस वर्ष फरवरी में भारत में 4 GB RAM and 64 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में Unisoc SC9863A SoC और 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इसके 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को भी देश लॉन्च कर दिया है। 

Infinix Smart 7 के 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट का Flipkart पर प्राइस 7,999 रुपये है। इसे Azure Blue, Emerald Green और Night Black कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। नए वेरिएंट में इससे पहले लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के 64 GB वेरिएंट के समान स्पेसिफिकेशंस हैं। 

Infinix Smart 7 के स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले 720 x 1,612 पिक्सल के रिजॉल्यूशन, 60 Hz के रिफ्रेश रेट और 120 Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ है। इसका डिस्प्ले 500 निट्स तक पीक ब्राइटनेस देता है। इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc SC9863A1 SoC दिया गया है। यह एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर बेस्ड XOS 12 पर चलता है। Infinix Smart 7 में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके कनेक्टिविटी के विकल्पों में 4G LTE, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, ओटीजी और वाई-फाई शामिल हैं। इसमें एंबिएंट लाइट सेंसर, ई-कंपास सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस स्मार्टफोन की 5,000mAh की बैटरी है। 

कंपनी का GT 10 Pro अगले सप्ताह देश में लॉन्च होगा। इससे पहले इसके रियर पैनल के डिजाइन का खुलासा किया गया था। यह इस महीने लॉन्च किए गए Nothing Phone 2 की LED लाइट स्ट्रिप्स वाले Glyph इंटरफेस डिजाइन के समान था। इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसमें इंटरएक्टिव बैकलाइट इंटरफेस दिख रहा है जिसमें LED लाइट्स की स्ट्रिप्स रेक्टैंगुलर मॉड्यूल पर कैमरा यूनिट्स के साथ हैं। इसका प्राइस 20,000 रुपये से कम होगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ होगा। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे। कंपनी के स्मार्टफोन्स की GT 10 सीरीज में Infinix GT 10 Pro और Infinix GT 10 Pro+ शामिल हो सकते हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *