Headlines

महिला से चेन स्नेचिंग का VIDEO:सब्जी खरीद रही थी, तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक झपट्‌टा मारकर भाग निकले

बिलासपुर में बाइक सवार लुटेरों ने सरेराह महिला के गले से सोने की चेन छीन ली। महिला अस्पताल से पैदल लौट रही थी, तभी अपने घर के पास गली में वह ठेले में सब्जी खरीद रही थी। पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और गले से सोने की चेन लूट कर भाग निकले।

इस दौरान महिला चिल्लाते हुए आसपास के लोगों से मदद मांगती रही। लूट की वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार युवकों की हरकतें दिख रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

लूट की शिकार महिला ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत।

लूट की शिकार महिला ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत।

हेमूनगर तहसीलदार गली में रहने वाली चंदा त्रिपाठी सोमवार की शाम पैदल पेंडलवार नर्सिंग होम गई थी, घटना करीब 6.30 बजे की है। घर लौट रही महिला तहसीलदार गली के पास ठेले वाले के पास सब्जी खरीदने के लिए रूक गई। तभी बाइक में हेलमेट लगाए हुए दो युवक पीछे से आए और झपट्‌टा मारकर चेन छीन कर भाग निकले।

चिल्लाते हुए पीछे दौड़ने लगी महिला
चेन स्नेचिंग के बाद महिला चिल्लाती हुईं, बाइक सवारों के पीछे दौड़ी लेकिन आरोपी तेजी से भाग निकले। इस दौरान किसी ने महिला की मदद नहीं की न हीं आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की।

पुलिस केस दर्ज कर लुटेरों की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस केस दर्ज कर लुटेरों की जानकारी जुटा रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
महिला ने इस घटना की जानकारी अपने परिजन को दी। फिर वह शिकायत लेकर तोरवा थाने पहुंची। लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर गई। फिर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को देखकर लौट गई। पुलिस केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

महिला से चेन छीनने के बाद फरार होते दो बाइक सवार बदमाश।

महिला से चेन छीनने के बाद फरार होते दो बाइक सवार बदमाश।

दो बार रैकी फिर वारदात को दिया अंजाम
लूट की इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। अलग-अलग समय पर मिले वीडियो को देखने पर पता चला कि सफेद रंग की अपाचे बाइक में हेलमेट पहने दो युवक गली में बार-बार चक्कर लगा रहे थे। कैमरे में स्पष्ट दिख रहा है कि महिला सब्जी खरीद रही थी, तभी टारगेट कर पीछे से आए युवकों ने उनके गले से चेन छीन लिया और फिर तेजी से भाग गए। पुलिस वीडियो के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *