Headlines

Lava Yuva 2 जल्द होगा लॉन्च, 7 हजार से कम दाम में मिलेगी 3GB RAM और गजब फीचर्स

Lava Yuva 2 जल्द होगा लॉन्च, 7 हजार से कम दाम में मिलेगी 3GB RAM और गजब फीचर्स

Lava भारतीय बाजार में अपने युवा ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन Lava Yuva 2 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आगामी स्मार्टफोन अगस्त में दस्तक दे सकता है। यह Lava Yuva 2 Pro की तुलना में ज्यादा किफायती ऑप्शन होगा। यहां हम आपको Lava Yuva 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Lava Yuva 2 की कीमत और उपलब्धता

ब्रांड द्वारा जारी फोटो से कंफर्म होता है कि Lava Yuva 2 की कीमत 6,999 रुपये होगी, जबकि मौजूदा Yuva 2 Pro की कीमत 7,999 रुपये है। सूत्रों के अनुसार, Yuva 2 स्टोरेज के मामले में 3GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा, जबकि अन्य ब्रांड इस बजट में 2GB RAM और 32GB स्टोरेज की पेशकश करते हैं। हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक Lava Yuva 2 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन यह पता है कि फोन भारत में ऑफलाइन बाजार पर ज्यादा फोकस करेगा। जबकि, Yuva 2 Pro ई-कॉमर्स साइट अमेजन जैसे और ऑफलाइन चैनल पर भी उपलब्ध था।

Lava Yuva 2 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 2 Pro में 6.5 इंच की LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Helio G37 शामिल है। स्टोरेज के मामले में लावा के आगामी स्मार्टफोन में 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM दी गई है। वहीं इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। 

बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 10W चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन एनोनिमस कॉल रिकॉर्डिंग फीचर का सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *