Headlines

Samsung Galaxy S23 FE में मिलेगा फ्लैगशिप मॉडल जैसा सेल्फी कैमरा! जानें क्या कुछ होगा खास

Samsung Galaxy S23 FE में मिलेगा फ्लैगशिप मॉडल जैसा सेल्फी कैमरा! जानें क्या कुछ होगा खास

Samsung कथित तौर पर Samsung Galaxy S23 FE पर काम कर रही है और यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है। कंपनी के एक एग्जीक्यूटिव ने हाल ही में सियोल में हुए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान Galaxy S23 FE के जल्द ही लॉन्च होने का संकेत दिया था। हालांकि, अभी तक कंपनी ने लॉन्च की तारीख और अन्य डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। कई लीक्स और अफवाहों से फोन के अनुमानित स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का सुझाव मिल चुका है। एक नई रिपोर्ट में पता चला था कि इसमें एक एडवांस सेल्फी कैमरा होगा। Galaxy S23 FE में पहले 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यहां हम आपको सैमसंग गैलेक्सी एस23 एफई के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

हाल ही में आई गैलेक्सी क्लब की रिपोर्ट के अनुसार, कथित Samsung Galaxy S23 FE में फ्लैगशिप-ग्रेड फ्रंट कैमरा होगा जिसका इस्तेमाल Galaxy S20 और Galaxy S21 सीरीज में किया गया था। कथित तौर पर आगामी स्मार्टफोन में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि नए कैमरे में मेगापिक्सल नंबर कम हैं, लेकिन सेल्फी क्लिक करते हुए फ्लैगशिप-ग्रेड फीचर्स जैसे ड्यूल पिक्सेल ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ फोटो की क्वालिटी में S21 FE के मुकाबले सुधार देखा जा सकता है।

पिछली रिपोर्ट में पता चला था कि Galaxy S23 FE में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। गैलेक्सी क्लब की रिपोर्ट इस दावे को कंफर्म करती है कि सैमसंग के आगामी फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह सुझाव है कि यह पहले वाले गैलेक्सी एस21 एफई जैसा परफॉर्मेंस प्रदान करेगा।

हाल ही में, कथित लाइव फोटो लीक हुईं थी, जिससे सैमसंग स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चला था। लीक फोटो में पता चला था कि फोन में 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले है और बैक फ्लैट होगा। इसमें ऊपरी बाएं कॉर्नर में तीन वर्टिकल सर्कुलर कैमरा कटआउट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। Galaxy S23 FE नोर्थ अमेरिका में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC या स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ आने की संभावना है, वहीं इसके अलावा यह Exynos 2200 चिपसेट पर भी चल सकता है। आगामी फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड वन UI 5.1 पर काम करेगा। यह फोन 8GB तक LPDDR5 रैम के साथ 256GB तक UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *