OnePlus Ace 2 Pro design revealed launching in august with 24GB RAM

OnePlus Ace 2 Pro की पहली तस्‍वीर आई सामने! 24GB रैम वाले फोन में ये खूबियां भी होंगी

OnePlus Ace 2 Pro स्‍मार्टफोन बीते काफी वक्‍त से खबरों में है। वनप्‍लस ऐलान कर चुकी है कि वह इस डिवाइस को अगस्‍त में लॉन्‍च करेगी। फोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस को लेकर भी काफी कुछ सामने आया है, लेकिन कंपनी ने अपनी ओर से ऑफ‍िशियली कुछ नहीं बताया है। अब जाने-माने टिप्‍सटर ‘डिजिटल चैट स्टेशन’ ने चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर फोन के रेंडर शेयर करते हुए इसके डिजाइन का खुलासा किया है। 

टिप्‍सटर ने ‘वनप्‍लस ऐस 2 प्रो’ स्‍मार्टफोन को एक्‍सपीरियंस करने का दावा किया है। कहा है कि डिवाइस को फैक्‍ट्री में एक्‍सपीरियंस किया गया। जो इमेज टिप्‍सटर ने शेयर की है। उसमें फोन टाइटेनियम ग्रे कलर में नजर आता है। टिप्‍सटर ने कहा है कि इस कलर के साथ डिवाइस एक स्‍पोर्ट्स कार जैसी नजर आती है। दावा यह भी है कि फोन का टेक्‍सचर और डिटेल्‍स इसकी इमेज से बहुत अलग हैं।  

तस्‍वीर से यह भी पता चलता है कि वनप्‍लस के अपकमिंग स्‍मार्टफोन में उसकी बाकी डिवाइस की तरह एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया जएगा। फोन में ढेर सारे कैमरा और फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस फोन के क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस होने की बात कही गई है। फोन को 24 जीबी तक रैम के साथ पैक किया जा सकता है। 

ऐसा होता है तो  OnePlus Ace 2 Pro ब्रैंड की अबतक की सबसे ज्‍यादा रैम वाली डिवाइस होगी। यह फोन 1 टीबी इंटरनल स्‍टोरेज ऑफर कर सकता है। पिछली रिपोर्टों में भी सामने आ चुका है कि अपकमिंग डिवाइस में 
6.7 इंच का 1.5K रेजॉलूशन वाला OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 

यह स्‍मार्टफोन 50 मेगापिक्‍सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 32MP टेलीफोटो शूटर भी फोन में होगा। सेल्‍फी कैमरा के तौर पर 32 एमपी का सेंसर दिया जा सकता है। फोन में 5 हजार एमएएच से भी बड़ी बैटरी दी जा सकती है, जो 150 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *