TVS Jupiter ZX Drum SmartXonnect Variant Price Rs 84468 Lauched Smartphone Connectivity 110 cc Engine Specifications Features

TVS Jupiter का स्मार्टफोन कनेक्टिविटी वाला ZX Drum SmartXonnect वेरिएंट लॉन्च, कीमत 84,468 रुपये से शुरू

TVS Jupiter का नया ZX Drum SmartXonnect वेरिएंट लॉन्च किया गया है, जो कनेक्टेड टेक्नोलॉजी और ड्रम ब्रेक्स से लैस आता है। टीवीएस अपने SmartXonnect कनेक्टिविटी फीचर में एक स्मार्टफोन पेयरिंग सुविधा देता है, जिसके जरिए राइडर स्कूटर के इंस्ट्रूमेंट कंसोल को मोबाइल फोन के साथ पेयर कर सकते हैं और अपने फोन में आने वाले कॉल, नोटिफिकेशन्स इत्यादि को स्कूटर के डिस्प्ले पर देख सकते हैं और वहां से कंट्रोल कर सकते हैं। स्कूटर के मूल स्पेसिफिकेशन्स अन्य वेरिएंट के समान ही हैं, जिसमें 109.7 cc का इंजन शामिल है, जो 7.78 Hp की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

TVS Jupiter ZX Drum SmartXonnect वेरिएंट की कीमत 84,468 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है। जैसा कि नाम से पता चलता है नए वेरिएंट में TVS SmarXonnect स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ फ्रंट और रियर दोनों जगह ड्रम ब्रेक मिलते हैं। नया वेरिएंट स्टारलाइट ब्लू पेंट में तो आता ही है, इसमें कंपनी ने एक नया ऑलिव गोल्ड शेड भी जोड़ा है।

नया ZX ड्रम SmarXonnect मॉडल ZX और ZX डिस्क वेरिएंट के बीच में फिट होता है। यह मूल ZX वेरिएंट से 2,335 रुपये अधिक महंगा है, लेकिन ZX Dics वेरिएंट से 1,945 रुपये अधिक किफायती है। 4,520 रुपये के प्रीमियम पर, कोई ZX डिस्क SmarXonnect वेरिएंट में भी अपग्रेड कर सकता है।

सबसे पहले खास SmarXonnect फीचर के बारे में बात करें, तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। कनेक्टेड फीचर्स में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस असिस्ट, कॉल और SMS अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स शामिल हैं। TVS Jupiter ZX Drum SmarXonnect वेरिएंट में एक बिल्ट-इन मोबाइल चार्जर भी मिलता है।

इस मॉडल में अन्य मॉडल्स की तरह LED हेडलाइट, एक्सटर्नल फ्यूल टैंक कैप, ऑल-इन-वन लॉक और पार्किंग ब्रेक शामिल हैं। स्कूटर को पावर देने का काम 109.7 cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन करता है, जो कंपनी के दावे अनुसार, 7500 आरपीएम पर 7.78 एचपी की मैक्सिमम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.8 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *