Headlines

OnePlus Ace 2 Pro Comes With 24GB RAM 150W Charging Promo Material Leaked Showing Desing Color Options Details

OnePlus Ace 2 Pro में मिलेगी 24GB रैम और 150W चार्जिंग! प्रोमो पेपर हुआ लीक

OnePlus Ace 2 Pro जैसे-जैसे लॉन्च के करीब आ रहा है, इसकी जानकारियां लीक होने में भी तेजी आ गई है। हाल ही में स्मार्टफोन के डिजाइन रेंडर लीक हुए थे और अब, इस अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन का मार्केटिंग मटेरियल लीक हुआ है, जिसमें इसके कई मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि होती है। स्मार्टफोन के 24GB रैम और 150W फास्ट चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है। इससे पहले लीक हुए रेंडर्स से पता चला था कि OnePlus Ace 2 Pro का डिजाइन मौजूदा OnePlus 11 सीरीज से मिल खाएगा। अभी तक वनप्लस ने इसके लॉन्च की सटीक तारीख की घोषणा नहीं की है।

एक चाइनीज टिप्सटर ने कथित OnePlus Ace 2 Pro का प्रोमो मटेरियल लीक किया है। इसमें अपकमिंग फोन का डिजाइन, इसके कलर ऑप्शन और कई मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का पता चलता है। Gizmochina द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में इस कथित OnePlus Ace 2 Pro को Cyan और Grey कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा, इसमें अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन का भी पता चलता है, जो काफी हद तक मौजूदा OnePlus 11 सीरीज के समान है। इसमेंस रियर पैनल के टॉप राइट साइड पर एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर चीन कैमरा रिंग और एक फ्लैश फिट किया गया है। पैनल के सेंटर पर OnePlus का लोगो दिया गया है।

lcke0708

वहीं, कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि भी होती है, जैसे कि स्मार्टफोन 24GB रैम के साथ आएगा। हालांकि, इसकी जानकारी नहीं है कि ये फिजिकल रैम होगी या इसमें वर्चुअल रैम भी शामिल होगी। इसके अलावा, फोन 1TB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इससे यह भी पता चलता है कि फोन में मल्टी-लेयर कूलिंग सिस्टम होगा। कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि अपकमिंग वनप्लस फोन में Tiangong कूलिंग सिस्टम मिलेगा, जो कंपनी के दावे अनुसार, सबसे पावरफुल वेपर चैंबर से लैस होगा।

लीक से पता चलता है कि OnePlus Ace 2 Pro में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। वनप्लस स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC से लैस हो सकता है।

इनके अलावा, पिछले लीक्स के अनुसार, फोन OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आ सकता है। पिछले रेंडर्स लीक में कैमरा मॉड्यूल पर अल्ट्राकॉसमॉस ब्रांडिंग देखी गई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *