Headlines

Suzuki Access 125 price in india rs 85300 with dual colour paint scheme launched features more

Suzuki Access 125 शानदार डुअल टोन कलर वेरिएंट में लॉन्च, जानें कीमत

Suzuki ने अपने पॉपुलर स्कूटर Suzuki Access 125 को भारत में नए कलर वेरिएंट में पेश किया है। इंडियन यूजर्स के हिसाब से कई सारे फीचर्स इस स्कूटर में मिल जाते हैं। डुअल कलर टोन में लॉन्च हुआ Access 125 देखने में आकर्षक लगता है। कंपनी ने इसे पर्ल शाइनिंग बेज या पर्ल मिराज व्हाइट कहा है। स्पेशल एडिशन के साथ राइड कनेक्ट एडिशन भी पेश किया गया है। आइए जानते हैं नए Suzuki Access 125 के डिजाइन के बारे में, साथ ही इसकी कीमत और जोडे़ गए नए फीचर्स भी। 
 

Suzuki Access 125 price

नए Suzuki Access 125 की कीमत 85,300 रुपये से शुरू है। यह 90,000 रुपये तक जाती है। ये कीमतें एक्स-शोरूम हैं। 
 

Suzuki Access 125 features

Suzuki Motorcycle India के नए Access 125 में डुअल टोन कलर मिलता है। यह काफी आकर्षक है। यह एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आता है। यह 6,750 RPM पर 8.58 बीएचपी की पावर और 5500 RPM पर 10Nm टॉर्क आउटपुट पैदा करता है। रियर व्हील पर सीवीटी ट्रांसमिशन के माध्यम से पावर जाती है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो सामने डिस्क या ड्रम ब्रेक लगे हैं। रियर में ड्रम ब्रेक इस्तेमाल होते हैं। यह कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है। सस्पेंशन के लिए सामने टेलीस्कोप यूनिट और स्विंग आर्म माउंटेड मोनोशॉक है। 

Suzuki Access 125 के कुछ और फीचर्स की बात करें तो इसके राइड कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला डिजिटल कंसोल मिलता है।  यह टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस, अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल जैसे फीचर्स उपलब्ध करवाता है। स्कूटर को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके प्रतिद्वंदियों की बात करें तो इंडियन टू-व्हीलर मार्केट में इसके कई मुकाबलेदार हैं जिसमें Hero Maestro Edge 125, TVS Jupiter 125, Honda Activa 125 जैसे टूव्हीलर शामिल हैं। Access 125 में एक फीचर प्रीमियम क्रॉम एक्सटर्नल फ्यूल री-फिलिंग ढक्कन के रूप में मिलता है। इसके अलावा इसमें एलईडी हैडलैंप बेहद ब्राइट है। पोजीशन लैंप भी इसमें दिया गया है लेकिन यह राइड कनेक्ट वेरिएंट के साथ ही आता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *