Headlines

HTC Wildfire E Star हुआ 16GB स्टोरेज, 8MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें क्या है खास

HTC Wildfire E Star हुआ 16GB स्टोरेज, 8MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें क्या है खास

HTC ने अफ्रीका में HTC Wildfire E Star स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। HTC Wildfire E Star में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिपिकेशंस के साथ कीमत के बारे में बता रहे हैं।

HTC Wildfire E Star की कीमत और उपलब्धता

HTC Wildfire E Star वर्तमान में सिर्फ अफ्रीका में पेश किया गया है। हालांकि, अभी तक कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

HTC Wildfire E Star के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

HTC Wildfire E Star में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका HD+ रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Unisoc SC9832E प्रोसेसर के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। Wildfire E Star में 2GB RAM और 16GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 5W चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Wildfire E Star के रियर में ƒ/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और ƒ/2.8 अपर्चर के साथ 0.08 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए ƒ/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है। डाइमेंशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन की लंबाई 164.8 मिमी, चौड़ाई 76.5 मिमी, मोटाई 9.2 मिमी और वजन 200 ग्राम है। डिजाइन के मामले में इस स्मार्टफोन में थिक बैजेल्स के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। रियर में एचटीसी की ब्रांडिंग के साथ ऊपर दाईं ओर कैमरा यूनिट दी गई है।
   

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *