Xiaomi Mix Fold 3 Renders Live Shots Leak Hole Punch Display Leica Powered Quad Rear Cameras Expected Specifications Details

Xiaomi अगले महीने लॉन्च करेगी बुक स्टाइल वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन

Xiaomi Mix Fold 3 के इस महीने के अंत में चीन में लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। लॉन्च से पहले हैंडसेट के रेंडर और लाइव फोटो ऑनलाइन लीक हुए हैं, जिसमें इसके रिटेल बॉक्स का एक कथित शॉट भी शामिल है। ऐसा प्रतीत होता है कि अपकमिंग Xiaomi फोल्डेबल फोन होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन से लैस होगा। रेंडरर्स से पता चलता है कि पीछे की तरफ एक बड़े चौकोर आकार के आइलैंड पर Leica-ट्यून क्वाड कैमरा सेटअप होगा। लीक हुई फोटो में Xiaomi Mix Fold 3 को ब्लैक शेड में दिखाया गया है, हालांकि फोन के अन्य रंगों में भी लॉन्च होने की संभावना है।

एक Weibo यूजर (via @yabhishekhd) ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैंडसेट के डिजाइन को लीक करते हुए Xiaomi Mix Fold 3 के कथित रेंडर और एक रिटेल बॉक्स शॉट को शेयर किया है। इसके अलावा, हैंडसेट की कथित लाइव तस्वीरें भी ऑनलाइन सामने आई हैं। तस्वीरें फोन के फ्रंट और रियर दोनों हिस्सों को दिखाती हैं और डिजाइन वैसा ही दिखता है जैसा हमने पिछले Mix Fold 2 मॉडल में देखा था। लीक हुए लाइव शॉट में हैंडसेट को थोड़े कर्व्ड कोनों के साथ काले शेड में दिखाया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि Xiaomi हैंडसेट के पीछे एक बड़ा चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें LED फ्लैश के साथ कम से कम चार Leica-ब्रांडेड कैमरा सेंसर होंगे।

एक लाइव शॉट मिक्स फोल्ड 3 की अंदर की फोल्डेबल स्क्रीन की झलक दिखाता है। इससे फुल-स्क्रीन अनुभव मिलने की उम्मीद है।

Xiaomi ने पिछले महीने पुष्टि की थी कि Mix Fold 3 पर काम चल रहा है और अगस्त में किसी समय इसे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि अपकमिंग फोल्डेबल फोन स्लिम डिजाइन के साथ आएगा।

हैंडसेट की पिछली अफवाहें और लीक संकेत देते हैं कि इसमें 8.02 इंच का FHD+ (1,080 x 2,400 पिक्सल) इनर डिस्प्ले और 6.5 इंच का कवर पैनल होगा, दोनों 120Hz तक का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा, फोन के 16GB तक LPDDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज और ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC पर चलने की उम्मीद है। Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 में 50W या 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी होने की जानकारी है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *