Vivo V29e 5G रेंडर्स स्पेसिफिकेशंस लीक, 8GB RAM, एंड्रॉयड 13 से होगा लैस!

Vivo V29e 5G रेंडर्स स्पेसिफिकेशंस लीक, 8GB RAM, एंड्रॉयड 13 से होगा लैस!

Vivo अपनी Vivo V29 सीरीज में नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है, जिसे Vivo V29e 5G कहा जाएगा। वीवो का आगामी स्मार्टफोन पहले से ही BIS सर्टिफिकेशन पर नजर आ चुका है, जहां इसके जल्द लॉन्च होने का सुझाव मिला था। अब नई रिपोर्ट में इसके लुक और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Vivo V29e 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vivo V29e 5G के रेंडर्स हुए लीक, जानें स्पेसिफिकेशंस

हाल ही में आई 91mobiles Hindi की रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V29e के रेंडर्स सामने आए हैं, जिससे स्मार्टफोन के लुक का पता चला है। खास बात यह है कि स्मार्टफोन का लुक प्रीमियम लग रहा है, जबकि यह ई सीरीज से संबंधित है।

Vivo V29e 5G का लुक और डिजाइन

Vivo V29e 5G में ग्लास कोटेड टू-टोन, कलर बदलने वाला बैक डिजाइन है। इसमें रियर की ओर दो बड़े कैमरा कटआउट हैं, जिनके साथ एलईडी फ्लैश है। स्मार्टफोन के कॉर्नर पर कर्व्ड डिस्प्ले के साथ कर्व्ड फिनिश है। इसके अलावा बेजेल्स काफी स्लिम हैं और फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक पंच होल दिया गया है। रेंडरर्स के अनुसार, स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा।

इसके अलावा MySmartPrice द्वारा V29e 5G के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार, V29e 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली डिस्प्ले दी जाएगी। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon SoC से लैस होगा जो कि Snapdragon 480 5G या Snapdragon 480+ 5G चिपसेट होगा। स्टोरेज के लिए फोन में 8GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन होगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो Vivo V29e एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड FunTouchOS 13 पर काम करेगा। अभी तक कंपनी की ओर से स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हालांकि, ऐसी संभावना है कि यह अगस्त के आखिर में दस्तक दे सकता है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *