Headlines

Redmi Note 13 Pro+ 200MP कैमरा, कर्व्ड ऐज डिस्प्ले से होगा लैस!, जल्द होगा लॉन्च

Redmi Note 13 Pro+ 200MP कैमरा, कर्व्ड ऐज डिस्प्ले से होगा लैस!, जल्द होगा लॉन्च

Redmi कथित तौर पर Redmi Note 13 सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रांड अक्टूबर में चीन में नए स्मार्टफोन्स की घोषणा कर सकता है। आगामी लाइनअप में Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ जैसे तीन मॉडल हो सकते हैं। एक नई लीक में Redmi Note 13 Pro+ के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है। यहां हम Redmi Note 13 Pro+  के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Redmi Note 13 Pro+ के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

एक नई लीक में टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने Redmi Note 13 Pro+ के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।
Redmi Note 12 लाइनअप में सिर्फ Redmi Note 12 Pro+ मॉडल में 200 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया था। हालिया लीक में टिपस्टर ने 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले एक मिड-रेंज फोन की जानकारी दी है जो कि Redmi Note 12 Pro+ का सक्सेसर लग रहा है। इसलिए, ऐसा लग रहा है कि लीक में Redmi Note 13 Pro+ के बारे में बात हो सकती है।

लीक के अनुसार, कथित Redmi Note 13 Pro+ का 200 मेगापिक्सल कैमरा 4x इन सेंसर जूम का सपोर्ट करेगा। इसके अलावा फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। हालिया लीक में यह भी खुलासा हुआ है कि यह रेडमी का पहला कर्व्ड-एज डिस्प्ले वाला फोन हो सकता है। ऐसी संभावना है कि डिस्प्ले 1.5K रेजॉल्यूशन का सपोर्ट करेगी। हालांकि लीक में स्क्रीन के बारे में अन्य कोई जानकारी नहीं दी गई, लेकिन संभावना है कि यह 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करेगी।

कथित Redmi Note 13 Pro के डिजाइन की एक फोटो भी नजर आई है। रेडमी नोट 13 लाइनअप के सभी स्मार्टफोन्स में एक जैसा डिजाइन हो सकता है। जहां Note 13 और Note 13 Pro में फ्लैट डिस्प्ले होगी, वहीं Note 13 Pro+ कर्व्ड-एज स्क्रीन से लैस हो सकता है। हालांकि, अभी तक आई जानकारी से नोट 13 प्रो+ के बारे में कुछ खास पता नहीं चला है, कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि किए जाने पर ज्यादा जानकारी सामने आएगी।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *