Headlines

OnePlus जिंदगी भर फ्री में बदलेगा स्मार्टफोन की डिस्प्ले, आ गई लाइफटाइम वारंटी, इन यूजर्स को होगा लाभ

OnePlus जिंदगी भर फ्री में बदलेगा स्मार्टफोन की डिस्प्ले, आ गई लाइफटाइम वारंटी, इन यूजर्स को होगा लाभ

OnePlus ने आखिरकार भारत में यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी की पेशकश की है, जिससे उन यूजर्स को राहत मिलेगी जो कि वनप्लस फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत का सामना कर रहे हैं। कई वनप्लस यूजर्स ने AMOLED डिस्पले वाले अपने पुराने वनप्लस फोन में एक ग्रीन लाइन की जानकारी दी है, जिसके चलते कंपनी यह कदम उठाने के लिए मजबूर हुई।

यह दिक्कत कई स्मार्टफोन में नजर आ रही है, लेकिन वनप्लस ने OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9 और OnePlus 9R यूजर्स के लिए लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश करके इसे सीधे ठीक करने का कदम उठाया है। जो यूजर्स अपने OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज फोन में ग्रीन लाइन की दिक्कत का सामना कर रहे हैं तो उन्हें इस वारंटी के तहत फ्री में स्क्रीन रिपेयरिंग मिलेगी। यह लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी सिर्फ भारत में यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

एंड्रॉइड अथॉरिटी ने प्रभावित यूजर्स के लिए लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी पर वनप्लस के आधिकारिक स्टेटमेंट को साझा किया है। “हमें पता चला है कि इस दिक्कत के चलते यूजर्स को काफी परेशानी हुई है और हम इसके लिए माफी मांगते हैं। अपनी प्रतिबद्धता के साथ हम यूजर्स को स्मार्टफोन को ठीक करवाने के लिए नजदीकी वनप्लस सर्विस सेंटर पर जाने की सलाह देते हैं और हम स्थिति से प्रभावित सभी स्मार्टफोन में फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रदान करेंगे। चुनिंदा OnePlus 8 और OnePlus 9 सीरीज स्मार्टफोन के लिए हम एक वाउचर भी दे रहे हैं जो यूजर्स को नए वनप्लस स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए फोन की कीमत की सही वैल्यू प्रदान करेगा। वर्तमान में इस स्थिति को देखते हुए अब हम सभी प्रभावित स्मार्टफोन पर लाइफटाइम डिस्प्ले वारंटी की पेशकश कर रहे हैं। आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद।”

टेलीग्राम यूजर @docnok63 द्वारा बताए गए OnePlus एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर में लगे नोटिस में ग्रीन लाइन की दिक्कत वाले ग्राहकों को अपग्रेड डिस्काउंट के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इस फैसले से यूजर्स नए वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने पर अपने खराब स्मार्टफोन को एक्सचेंज कर सकते हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें वनप्लस इंडिया वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन खरीदारी करनी होगी। जो लोग भारत- एक्सक्लूसिव OnePlus 10R खरीदने का ऑप्शन चुनते हैं तो वे वाउचर के तौर पर 4,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकेंगे।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *