Headlines

Vivo mysterious new smartphone V2313A appeared in TENAA listing with curved display

Vivo ला रही एक और धांसू स्‍मार्टफोन, होगा कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले, देखें पहली तस्‍वीर!

स्‍मार्टफोन ब्रैंड वीवो (Vivo) ने भारत में अपना मार्केट शेयर काफी तेजी से बढ़ाया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सैमसंग के बाद वीवो देश में दूसरे नंबर पर है। उसने शाओमी को पीछे छोड़ दिया है। लगभग हर प्राइस कैटिगरी में वीवो नए स्‍मार्टफोन्‍स लॉन्‍च कर रही है। कंपनी मॉडल नंबर V2313A वाले एक स्‍मार्टफोन पर भी काम कर रही है, जिसे 3C (चाइना कंपल्‍सरी सर्टिफ‍िकेशन) सर्टिफ‍िकेशन मिल गया है। कहा जाता है कि यह एक 5जी रेडी डिवाइस होगी।    

इसी डिवाइस को अब TENAA पर लिस्‍ट किया गया है। यह भी चीन की ही सर्टिफ‍िकेशन अथॉरिटी है। TENAA लिस्टिंग में नए वीवो फोन की फ्रंट और बैक इमेज दिखाई गई है। इससे पता चलता है कि अपकमिंग वीवो डिवाइस में कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले दिया जाएगा। 

इसके बैक साइड में एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल नजर आता है, जिसके अंदर गोलाकार फ्रेम में 2 बैक कैमरा फ‍िट किए गए हैं। एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। ithome की रिपोर्ट के अनुसार, फोन के फ्रंट में टॉप सेंटर में पंच होल कटआउट देखने को मिलेगा, जिसमें सेल्‍फी कैमरा मौजूद होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह स्‍मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा और 44 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग के साथ आएगा। 

रिपोर्ट कहती है कि यह काफी हद तक Vivo Y78 Plus जैसा दिखाई देता है। वीवो के उस फोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्‍प्‍ले है, जो 120Hz कर्व्ड OLED डिस्प्ले से लैस है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 50MP का मेन कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी 4500mAh की है, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

हालांकि मॉडल नंबर V2313A वीवो को कौन सा स्‍मार्टफोन होगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। फीचर्स और स्‍पेसिफ‍िकेशंस भी Vivo Y78 Plus से अलग हो सकते हैं। जाहिर तौर पर डिवाइस को पहले चीन में और फ‍िर बाकी देशों में लाया जाएगा। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *