कुलदीप जुनेजा के खिलाफ नारेबाजी:विधायक के सामने लोगों का फूटा गुस्सा, BJP पार्षद के साथ मिलकर लगाए जुनेजा वापस जाओ के नारे

रायपुर शहर के उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग कुलदीप जुनेजा वापस जाओ के नारे विधायक के सामने ही लगा रहे हैं। लोगों का गुस्सा देखने के बाद विधायक चुपचाप वापस लौटते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की पड़ताल करने पर इसके पीछे की सियासी वजहें भी सामने आई।

मामला गुरुवार का है। जब अपने समर्थकों और कांग्रेस नेता राकेश धोतरे को लेकर विधायक कुलदीप जुनेजा खम्हारडीह बस्ती में पहुंचे थे। मोहल्ले के लोगों को इकट्ठा किया जा रहा था । विधायक लोगों से मिल रहे थे तभी भाजपा के पार्षद रोहित साहू और कुछ स्थानीय वहां पहुंच गए। ये सभी कुलदीप जुनेजा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

नारेबाजी करने वालों में भाजपा के पार्षद रोहित साहू भी थे।

नारेबाजी करने वालों में भाजपा के पार्षद रोहित साहू भी थे।

क्या कहा विधायक ने
दैनिक भास्कर ने इस घटना पर कुलदीप जुनेजा ने बातचीत की। विधायक ने बताया कि बीटीआई ग्राउंड में होने वाले दशहरा उत्सव का विवाद था। स्थानीय कांग्रेस नेता राकेश धोतरे कार्यक्रम की प्लानिंग कर रहे थे, इसी बात को लेकर वहां विवाद हुआ । हमारे कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी की, मगर मैंने वीडियो वायरल नहीं किया । पार्षद के खिलाफ क्या वीडियो वायरल करूंगा मैं यह सोचकर मैंने कोई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया। अब चुनाव है तो यह लोग इस तरह की हरकतें कर रहे हैं।

लोगों के हंगामे के बाद विधायक कुलदीप जुनेजा को लौटना पड़ा।

लोगों के हंगामे के बाद विधायक कुलदीप जुनेजा को लौटना पड़ा।

विधायक से इसलिए भी नाराजगी
नारेबाजी में शामिल भाजपा पार्षद के मुताबिक चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में विधायक के नहीं आने पर भी नाराजगी है। पानी के साथ इलाके की कई समस्याओं के बारे में उन्हें बताया गया लेकिन आजतक कोई हल नहीं निकला। परेशान लोगों को जब पता चला कि मोहल्ले में विधायक का दौरा है तो उनका गुस्सा फूट पड़ा।

दूसरे गुट पर शक

कुलदीप जुनेजा के खिलाफ उनकी ही पार्टी के लोग सक्रिय हैं। इसे उसी गुटबाजी के तहत भी देखा जा रहा है। चर्चा है कि दूसरे गुट ने यह करवाया है।

इन आरोपों में BJP कर चुकी है जांच की मांग
हाल ही में भाजपा के उत्तर विधानसभा के नेताओं ने कुलदीप जुनेजा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा था- रायपुर उत्तर के विधायक कुलदीप जुनेजा ने विधानसभा क्षेत्र को अवैध व्यापार और उगाही का गढ़ बना दिया है। यहां भू-माफिया, अवैध शराब, जुआ, सट्टा, अवैध नशे का कारोबार चल रहा है। भाजपा ने पूरे इलाके में वर्तमान में किए गए डामरीकरण में भ्रष्टाचार की जांच, गृह निर्माण मंडल में 200 करोड़ की गड़बड़ी की जांच की मांग कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *