Headlines

Tecno Pova 5 Pro Announced in India Arc LED Lights 50MP Dual Rear Cameras Launch on August 14 Price Specifications

Tecno ने भारत में पेश किए 16GB रैम, 50MP कैमरा वाले Pova 5 और Pova 5 Pro स्मार्टफोन, 14 अगस्त को होंगे लॉन्च

Tecno Pova 5 सीरीज की घोषणा भारत में शुक्रवार को कंपनी के वर्ल्ड ऑफ टेक्नोलॉजी इवेंट में की गई। स्मार्टफोन लाइनअप, जिसमें Tecno Pova 5 और Tecno Pove 5 Pro शामिल हैं, भारत में 14 अगस्त को लॉन्च होंगे। दोनों स्मार्टफोन में कई समान फीचर्स हैं, जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन वाला 6.78 इंच का डिस्प्ले शामिल है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ, टेक्नो पोवा 5 और पोवा 5 प्रो Android 13 पर आधारित HiOS स्किन पर चलते हैं।

Tecno Pova 5 और Pova 5 Pro को आज इवेंट में केवल प्रदर्शित किया गया, इनका वास्तविक लॉन्च 14 अगस्त को होने वाला है। कंपनी लॉन्च के दौरान हैंडसेट की कीमत की घोषणा करेगी। स्मार्टफोन Amazon के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Tecno Pova 5 मेका ब्लैक, हरिकेन ब्लू और एम्बर गोल्ड रंग विकल्पों में उपलब्ध होंगे। दूसरी ओर, Pova 5 Pro सिल्वर फैंटेसी और डार्क इल्यूजन कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।
 

Tecno Pova 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Pova 5 में 6.78 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है। यह ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G99 SoC पर काम करता है, जिसे 16GB रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Pova 5 में एक डुअल रियर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक AI लेंस शामिल है। मॉड्यूल में एक LED फ्लैश भी है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल 4G VoLTE, WiFi, ब्लूटूथ 5.0, GPS, यूएसबी टाइप-C, NFC और 3.5 mm ऑडियो जैक दिया गया है। Tecno Pova 5 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी है।
 

Tecno Pova 5 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Pova 5 Pro में पीछे की तरफ ARC इंटरफेस मिलता है। कंपनी की ओर से ऐसा कुछ पहली बार देखने को मिला है। इसमें एलईडी लाइटें हैं, जिनका उपयोग नोटिफिकेशन्स और अन्य अलर्ट के लिए किया जा सकता है। रियर कैमरा यूनिट और डिस्प्ले फीचर्स Tecno Pova 5 मॉडल के समान हैं।

हालांकि, Tecno Pova 5 Pro एक ऑक्टा-कोर Dimensity 6080 SoC पर चलता है, जो माली-G57 MC2 CPU के साथ जुड़ा हुआ है। स्मार्टफोन के फ्रंट-फेसिंग कैमरे में 16-मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की छोटी बैटरी भी है, लेकिन स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में इसमें फास्ट 68W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *