Honor X9a with 5100mAh battery 64MP camera could be next launch in india as madhav seth joins Honor more details

Honor का Honor X9a फोन 5100mAh बैटरी, 64MP कैमरा के साथ होगा भारत में अगला लॉन्च!

चीन की दिग्गज टेक कंपनी Honor ने भारत में वापसी की तैयारी कर ली है। कंपनी का नया स्मार्टफोन देश में जल्द लॉन्च हो सकता है जिसका संकेत भी ब्रांड ने दे दिया है। हॉनर ने X पर एक पोस्ट के माध्यम से टीज किया है कि वह भारत में इनोवेशन का नया दौर लेकर आने वाली है। ऐसे में कंपनी के नए स्मार्टफोन को लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। लेकिन एक बड़ा संकेत देते हुए फर्म ने नए स्मार्टफोन लॉन्च का इशारा भी दे दिया है। आइए जानते हैं इसके बारे में। 

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Honor को माधव सेठ ने जॉइन कर लिया है। आपको बता दें कि माधव सेठ भारत में Realme के पूर्व सीईओ रह चुके हैं। अब उन्होंने हॉनर के साथ मिलकर एक नया अपडेट दिया है। माधव सेठ के हॉनर में शामिल होने के चलते सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा काफी गर्म है। माधव सेठ और हॉनर, दोनों की ओर से ही एक नए स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किए जा रहे हैं। माधव सेठ ने हाल में अंग्रेजी के लैटर H के साथ Hello India मैसेज लिख इस बात की पुष्टि की कि वे हॉनर के साथ जुड़ चुके हैं, और ब्रैंड भारत में जल्द वापसी कर रही है। इसके ठीक एक दिन बाद माधव सेठ ने लैटर O के साथ एक और पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एक नया मैसेज दिया है। 

नए पोस्ट के बाद कयास लगने लगे हैं कि हॉनर का स्मार्टफोन Honor X9a भारत में अगला लॉन्च हो सकता है। क्योंकि O लैटर को इस स्मार्टफोन के डुअल सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल से जोड़कर देखा जा रहा है। कंपनी ने हाल ही में भारत में Honor X9 को लॉन्च किया था। जिसके बाद इस बात को लेकर काफी संभावना जताई जा रही है कि अगला स्मार्टफोन Honor X9a होने वाला है। Honor X9a को कंपनी चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। 
 

Honor X9a Specifications

Honor X9a के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.67 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है जिसमें 800 निट्स की ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में Snapdragon 695 चिपसेट है। इसमें ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का है। सपोर्ट में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा आता है। डिवाइस को 5,100mAh बैटरी से लैस किया गया है। साथ में 40W फास्ट चार्जिंग फीचर है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *