Headlines

Jio Phones with 5000mah battery Snapdragon 480 Purportedly Bag BIS Certification Hint Launch soon in India

5000mAh बैटरी, Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ दो Jio Phone भारत में जल्द होंगे लॉन्च!

Reliance की ओर से जल्द ही भारत में दो Jio फोन लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी ने हालांकि अभी तक इसके लिए अधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन कथित तौर पर फोन BIS वेबसाइट पर देखे गए हैं। स्मार्टफोन्स को बीआईएस सर्टिफिकेशन मिलना इस बात की ओर इशारा करता है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही कंपनी मार्केट में उतार सकती है। इस बात को कंपनी का 28 अगस्त का इवेंट भी कुछ हद तक पुख्ता करता है। 28 अगस्त को कंपनी की AGM मीटिंग होने वाली है। यह वार्षिक आम बैठक जियो फोन के बारे में कोई न कोई घोषणा लेकर आ सकती है, ऐसा माना जा रहा है। आइए इन स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ और जानकारी आपको देते हैं। 

Jio फ़ोन में स्नैपड्रैगन 480 SoC देखने को मिल सकता है। डिवाइस 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने फोन की BIS लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। फोन को मॉडल नम्बर JBV161W1 और JBV162W1 के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि, लिस्टिंग में इसके किसी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चल पाता है। 28 अगस्त को 46वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी इनके बारे में कुछ घोषणा जरूर कर सकती है, ऐसी संभावना है। 

Jio Phone पिछले कई हफ्तों से चर्चा में हैं। Jio LS1654QB5 मॉडल नम्बर के साथ एक जियो फोन पिछले साल बेंचमार्क वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया गया था। फोन में Snapdragon 480+ SoC लिस्टेड था जिसके साथ Adreno 619 GPU और 4GB RAM की पेअरिंग दी गई थी। 

इसके अलावा अभी तक जो लीक्स सामने आए हैं उनके मुताबिक, डिवाइस में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन 13 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा के साथ आ सकता है। यह Android 12 के साथ आ सकता है। फोन में 6.5 इंच एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिल सकता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। यह 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh बैटरी, और 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि यह 8 हजार से 12 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *