Headlines

iPhone 15 Pro models might still come with 8GB of RAM new leak says

iPhone 15 Pro मॉडल्स में मिलेगी 8GB रैम! नए लीक में खुलासा

iPhone 15 सीरीज लॉन्च में अभी समय है। संभावना है कि कंपनी इसे सितंबर में पेश कर सकती है। लेकिन सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए लीक्स और अफवाहों का सिलसिला कई महीने पहले से ही चला आ रहा है। सीरीज के iPhone 15 Pro मॉडल्स में नया A17 बायोनिक चिप दिए जाने की खबर है। अब इस फोन के बारे में एक और लेटेस्ट अपडेट दिया गया है जो इसकी रैम कैपिसिटी के बारे में बता रहा है। आइए जानते हैं क्या कहता है नया अपडेट। 

iPhone 15 लॉन्च से पहले लगातार सीरीज के स्मार्टफोन्स के बारे में खुलासे सामने आ रहे हैं। जीएसएम एरेना की रिपोर्ट कहती है कि फोन सितंबर में 12 या 13 तारीख के आसपास लॉन्च हो सकता है। सीरीज के iPhone 15 Pro और Pro Max मॉडल्स में नया A17 बायोनिक चिप मिलने की संभावना है। अब टिप्स्टर Unknownz21 (@URedditor) ने खुलासा किया है कि iPhone 15 Pro और Pro Max मॉडल्स में 6GB से 8GB तक रैम दी जा सकती है। इसके टाइप के बारे में बताया है कि यह LPDDR5 रैम हो सकती है। रैम चिप Micron या Samsung की ओर से हो सकती है, ऐसा कहा गया है। 

इसके अलावा एक नए लीक में बताया गया है कि पुराने चिप की तुलना में A17 बायोनिक SoC में GPU से जुड़े सुधार किए गए हैं। इसमें एपल की सप्लायर ताइवान सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी (TSMC) की 3 nm प्रोसेसर टेक्नोलॉजी हो सकती है। एपल के नए A17 बायोनिक चिप में छह CPU कोर्स और छह GPU कोर्स शामिल हैं। इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.70 GHz की है। टिप्सटर Unknownz21 (@URedditor) ने बताया है कि iPhone 14 Pro मॉडल्स में इस्तेमाल किए गए A16 बायोनिक चिप में छह CPU कोर्स और पांच GPU कोर्स हैं। इसकी अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.46 GHz की है। 

आमतौर पर, एपल अपनी आईफोन यूनिट्स में RAM के बारे में खुलासा नहीं करती। एपल के नई आईफोन सीरीज 13 सितंबर को लॉन्च करने की संभावना है। इसके लिए प्री-ऑर्डर्स 15 सितंबर से शुरू हो सकते हैं। कयासों के अनुसार अब iPhone 15 सीरीज में 1 महीने से भी कम का समय रह गया है। ऐसे में एपल की ओर से इसके बारे में कुछ जानकारी बाहर किए जाने की भी संभावना है। 



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *