Headlines

Apple could Launch iPhone SE 4 Leak withiPhone 14 Like Design, USB Type-C Port

iPhone SE 4 को iPhone 14 जैसे डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है Apple

अमेरिकी स्मार्टफोन कंपनी Apple के iPhone SE 4 में USB Type-C पोर्ट दिया जा सकता है। कंपनी के आगामी आईफोन्स में मॉडर्न USB कनेक्टर के लिए सपोर्ट मिल सकता है। iPhone SE 4 में Face ID के लिए सपोर्ट के साथ एक्शन बटन होने की संभावना है। इस वर्ष लॉन्च होने वाले iPhone 15 Pro के साथ एक्शन बटन की शुरुआत हो सकती है। 

टिप्सटर Unknownz21 (@URedditor) ने बताया है कि iPhone SE 4 का डिजाइन पिछले वर्ष लॉन्च किए गए iPhone 14 के समान होगा। इससे यह संकेत मिल रहा है कि यह कंपनी के स्मार्टफोन्स की SE सीरीज में नॉच बेस्ड डिस्प्ले वाला पहला स्मार्टफोन होगा। इसके साथ ही यह भी दावा किया गया है कि पिछले SE मॉडल की तरह इसमें भी सिंगल रियर कैमरा दिया जाएगा। एपल ने इससे पहले यह जानकारी दी थी कि वह नए आईफोन्स में लाइटनिंग पोर्ट के स्थान पर USB Type-C का इस्तेमाल करेगी। iPhone SE 4 में टच ID सेंसर भी दिया जा सकता है। 

एपल के 12 सितंबर को होने वाले इवेंट में आईफोन 15 की नई सीरीज लॉन्च करने की संभावना है। इस सीरीज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल हो सकते हैं। कंपनी ने भारत में जून तिमाही में रेवेन्यू का रिकॉर्ड बनाया है। इसका कारण iPhone की जोरदार सेल्स है। हाल ही में भारत की यात्रा करने वाले कंपनी के CEO,Tim Cook ने कहा है कि वह दुनिया के इस दूसरे सबसे बड़े स्मार्टफोन मार्केट में कंपनी की ग्रोथ से खुश हैं। 

कुक का कहना था कि भारत में मौजूद बड़े मौके से फायदा उठाने के लिए एपल अपनी कोशिशें बढ़ाएगी। देश के बड़े स्मार्टफोन मार्केट में एपल की हिस्सेदारी कम है। एपल ने बताया है कि देश में लॉन्च किए गए नए स्टोर्स का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहा है। भारत में संभावना के बारे में एक प्रश्न पर कुक ने कहा, “हमने जून तिमाही में देश में रेवेन्यू का रिकॉर्ड बनाया है और हमारी ग्रोथ डबल डिजिट में रही है। हमने पिछली तिमाही में अपने शुरुआती दो स्टोर्स भी खोले हैं। ये स्टोर्स हमारी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।” कंपनी की योजना भारत में डायरेक्ट-टु-कंज्यूमर सेगमेंट में अधिक इनवेस्टमेंट करने की है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *