Headlines

64MP कैमरा, 12GB RAM के साथ iQOO Z7 Pro 5G देगा दस्तक, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

64MP कैमरा, 12GB RAM के साथ iQOO Z7 Pro 5G देगा दस्तक, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

iQOO ने इस साल की शुरुआत में iQOO Z7 सीरीज को ग्लोबल लेवल पर पेश किया था। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक नए Z7 Pro 5G मॉडल पर भी काम कर रही है। ट्विटर पर ट्विपस्टर द्वारा फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं, हालांकि अभी तक इसको लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। यहां हम आपको iQOO Z7 Pro 5G के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

iQOO Z7 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

टिप्सटर अभिषेक यादव ने ट्विटर या एक्स पर वीवो स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी साझा की है। ट्वीट में उन्होंने कहा कि iQOO Z7 Pro 5G मई में चीन में लॉन्च हुए Vivo S17e का रीब्रांडेड मॉडल हो सकता है। समान स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए यह सच लग रहा है। Z7 Pro 5G में 6.78 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जिसका FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है।

प्रोसेसर की बात करें तो फोन में कथित तौर पर MediaTek Dimensity 7200 SoC फीचर होगा। इससे पहले यह फोन AnTuTu बेंचमार्किंग लिस्टिंग में नजर आया था, जहां इसका 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट सामने आया था। इस फोन को पावर देने के लिए 4,600mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 66W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट कर सकती है।

कैमरा सेटअप के मामले में इस फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई 6, एंड्रॉइड 13 और सेफ्टी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट दिया गया है। यह साफ नहीं है कि iQOO इस फोन को कब जारी करने का प्लान बना रहा है, लेकिन अफवाह है कि यह भारत में 30 हजार रुपये के बजट में एंट्री कर सकता है।
 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *