स्कूटी से गांजा तस्करी, युवती गिरफ्तार:रायपुर से ले जा रही थी राजनांदगांव; चेकिंग में पकड़ी गई

दुर्ग पुलिस ने स्कूटी में भारी मात्रा में गांजा ले जाते एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती के पास से 1 लाख रुपए कीमत का साढ़े 9 किलोग्राम गांजा, 1750 रुपए नगद और स्कूटी जब्त की गई है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

क्राइम डीएसपी राजीव शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी एक युवती गांजा तस्करी में शामिल है और वो गांजा को एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाने का काम करती है। लड़की होने के चलते पुलिस को उस पर शक भी नहीं होता है। लड़की को पकड़ने के लिए दुर्ग पुलिस की टीम लगातार काम कर रही थी।

शुक्रवार को उन्हें सूचना मिली कि राजनांदगांव जिला के अंबागढ़ चौकी अंतर्गत भलसेना गांव की रहने वाली लड़की कुमारी निकिता ठाकुर रायपुर से गांजा की बड़ी खेप लेकर राजनांदगांव जिले की तरफ जा रही है। पुलिस ने मुखबिर सहित पूरी टीम को उसे पकड़ने के लिए अलर्ट किया।

प्रशिक्षु डीएसपी आकांक्षा पाण्डेय अपनी टीम के साथ आरोपी को पकड़ने के लिए उतई थाना क्षेत्र में अलर्ट थी। इसी दौरान उन्हें मेस्ट्रो स्कूटी से बताए गए हुलिया की लड़की आती दिखी। आकांक्षा पाण्डेय ने उतई नगर के पास युवती की स्कूटी को रुकवाया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक भूरे रंग का बैग मिला। उस बैग के अंदर उसने 9.450 किलोग्राम गांजा भरकर रखा था। जब्त गांजा की कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है।

कफी दिनों से पुलिस को थी आरपी की तलाश
गिरफ्तार आरोपी निकिता ठाकुर देखने और पहनावे से किसी अच्छे घर की लगती है। इसी का फायदा उठाकर वो पुलिस वालों की आंखों में धूल झोंकती थी। बताया जा रहा है कि पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी। हर बार वो स्कूटी रायपुर जाती और वहां से गांजा लेकर राजनांदगांव चली जाती थी। रास्ते में पुलिस की चेकिंग मिलती तो वो घबराती भी नहीं थी। इससे पुलिस को उस पर शक भी नहीं होता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *