Headlines

OnePlus Nord 3 New Update Improves Battery, System, Company to Soon Launch Foldable Smartphone

OnePlus Nord 3 के नए अपडेट से बैटरी और सिस्टम हुए बेहतर

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल OnePlus ने OnePlus Nord 3 के लिए पिछले महीने OxygenOS 13.1.0.543 अपडेट रिलीज किया था। कंपनी ने एक नए अपडेट के साथ इस स्मार्टफोन में कुछ और सुधार किए हैं। इसके साथ ही नया एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी रिलीज किया गया है। 

नया OxygenOS 13.1.0.561 अपडेट एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ है। इसे केवल भारत में यूजर्स को डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है। इसके लिए आप Settings> System> System Updates पर जाकर यह जान सकते हैं कि यह अपडेट आपके स्मार्टफोन के लिए है या नहीं। 

OnePlus Nord 3 के स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120 Hz के रिफ्रेश रेट और एचडीआर10+ को सपोर्ट करता है। कंपनी ने बताया है कि इसके डिस्‍प्‍ले में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के लिए एचडीआर10+ का सपोर्ट है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्‍ड OxygenOS 13 पर चलता है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 9000 मिलता है। इस स्मार्टफोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके कनेक्टिविटी के विकल्पों में 4जी एलटीई, 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हैं। इसकी 5,000 mAh की बैटरी 80 W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इस वर्ष बहुत सी स्मार्टफोन कंपनियों ने अपने फोल्डेबल हैंडसेट पेश किए हैं। इनमें Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के साथ Tecno Phantom V Fold शामिल हैं। पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की बिक्री तेजी से बढ़ी है। OnePlus फोल्डेबल स्मार्टफोन को OnePlus Open कहा जा रहा है। एक नए लीक में इसके प्राइस का संकेत मिला है। इसके स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन के बारे में भी कुछ जानकारी लीक हुई है। इस स्मार्टफोन का प्राइस 1,20,000 रुपये हो सकता है। अगर वह सही होता है तो यह प्राइस हाल ही में सैमसंग की ओर से लॉन्च किए गए Galaxy Z Fold 5 के 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वेरिएंट के 1,54,999 रुपये के प्राइस से कम होगा। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *