Headlines

Moto G84 होगा 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, रेंडर्स स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

Moto G84 होगा 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, रेंडर्स स्पेसिफिकेशंस हुए लीक

Motorola कथित तौर पर दो G-सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हाल ही में Moto G54 के प्रेस रेंडर में सामने आए थे। अब टिपस्टर Evleaks द्वारा शेयर किए गए लीक रेंडर में भी Moto G84 5G नजर आया है। फोटो में फोन के बारे में काफी कुछ पता चलता है। आगामी स्मार्टफोन पहले ही टीडीआरए और एफसीसी सर्टिफिकेशन पर नजर आ चुका है जो स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च का संकेत देता है। Moto G84 5G बीते साल लॉन्च हुए G82 के सक्सेसर के तौर पर आ सकता है।

Moto G84 5G के रेंडर हुए लीक

लीक हुए रेंडर के मुताबिक, Moto G84 5G का फॉर्म फैक्टर थोड़ा बॉक्सी है। ब्रांड के बैटविंग जैसे लोगो के साथ बैक पैनल पर एक उभरा हुआ स्क्वाअर कैमरा मॉड्यूल है। दाईं ओर पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन हैं, वहीं सिम ट्रे बाईं ओर है। यह साफ नहीं है कि पावर बटन, फिंगरप्रिंट स्कैनर के तौर पर काम करेगा या फोन में इन-स्क्रीन स्कैनर अलग से दिया जाएगा।

Moto G84 5G के फ्रंट में एक सेंट्रल-अलाइंड पंच-होल कटआउट डिस्प्ले मिलेगी। स्क्रीन के आसपास स्लिम बेजेल्स हैं। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरे सेटअप होगा, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा। फोन के निचले हिस्से में एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक स्पीकर ग्रिल दिया गया है। रेंडरर्स से पता चला है कि Moto G84 5G कलर ऑप्शन के मामले में रेड, ब्लैक और सिल्वर कलर्स में उपलब्ध है। Moto G84 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है। FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *