Realme के नए V-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च से पहले यहां आए नजर, जानें सबकुछ

Realme के नए V-सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च से पहले यहां आए नजर, जानें सबकुछ

Realme कथित तौर पर नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। हाल ही में मॉडल नंबर RMX3781 और RMX3783 के साथ दो नए Realme स्मार्टफोन चीन की TENAA वेबसाइट पर नजर आए हैं। रिपोर्ट्स में पता चला है कि फोन चीनी बाजार में वी-सीरीज फोन के तौर पर आएगा, लेकिन लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं। आइए रियलमी के आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

Realme के आगामी स्मार्टफोन की कीमत!

Realme V सीरीज एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत करीब 1,000 युआन (करीब 11,537 रुपये) से शुरू होती हैं। Realme V30 की कीमत 1,099 युआन (करीब 12,682 रुपये) से शुरू होती है और Realme V20 की कीमत 999 युआन (करीब 11,528 रुपये) से शुरू होती है। ऐसे में संभावना है कि रियलमी के आगामी वी-सीरीज समार्टफोन की कीमत भी इसी प्रकार होगी।

Realme स्मार्टफोन हुए लिस्ट

Realme के नए स्मार्टफोन काफी हद तक Realme 11 5G के जैसे लग रहे हैं जो कि इस महीने की शुरुआत में ताइवान में लॉन्च हुआ था। TENAA रेंडरर्स से पता चला है कि स्मार्टफोन में एक सेंटर्ड पंच-होल डिस्प्ले और एक फ्लैट स्क्रीन दी गई है। फोन के पीछे एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश शामिल है। फोन के रियर में Realme की ब्रांडिंग भी दी गई है।

Realme 11 से मिलता-जुलता

Realme के आगामी स्मार्टफोन का डिजाइन Realme 11 जैसा है, जिसमें Dimensity 6100+ प्रोसेसर, 2TB स्टोरेज बढ़ाने की क्षमता और 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करने वाली 5000mAh बैटरी दी गई है। फोन में 6.72 इंच की एलसीडी डिस्प्ले भी है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 120hz और स्क्रीन सैंपलिंग रेट 240Hz है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 100 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का दूसरा रियर कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक 3.5mm हेडफोन जैक और NFC सपोर्ट शामिल है।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *