ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप और Asia Cup फ्री में देखने का मौका, Disney+ Hotstar का नया ऑफर

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप और Asia Cup फ्री में देखने का मौका,  Disney+ Hotstar का नया ऑफर

Disney+ Hotstar देशभर के क्रिकेट फैंस के लिए एक नई सौगात लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्लेटफॉर्म ने कंफर्म किया है कि वह दो क्रिकेट टूर्नामेंट की फ्री में लाइव स्ट्रीम करेगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने मोबाइल एप्लिकेशन पर एशिया कप 2023 और ICC पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप को फ्री में दिखाएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि फ्री लाइव स्ट्रीमिंग सिर्फ Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप पर ही होगी। टीवी या बड़ी स्क्रीन पर लाइव क्रिकेट मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

एशिया कप ओर आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप फ्री में देखें

हालिया ट्वीट में Disney+ Hotstar ने कंफर्म किया है कि कंपनी एशिया कप और आईसीसी पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप के अपने यूजर्स के लिए फ्री लाइव स्ट्रीमिंग सर्विस प्रदान करेगी। दोनों टूर्नामेंटों के सभी क्रिकेट मैच देखने के लिए कोई भी यूजर Disney+ Hotstar मोबाइल ऐप को आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर फ्री में डाउनलोड करके लॉग इन कर सकता है।

एशिया कप 2023 की शुरुआत 30 अगस्त को होने वाली है। 2 सितंबर, 2023 को भारत बनाम पाकिस्तान मैच होगा। एशिया कप में 13 मैच निर्धारित होंगे। ICC पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप की बात करें तो यह क्रिकेट टूर्नामेंट 5 अक्टूबर 2023 को शुरू होगा और 19 नवंबर को खत्म होगा। इस टूर्नामेंट के दौरान कुल 48 मैच खेले जाएंगे और इस बार टूर्नामेंट में 10 देश हिस्सा लेंगे।

Disney+ Hotstar के प्लान

Disney+ Hotstar वर्तमान में अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग प्लान की पेशकश करता है जो कि इस प्रकार हैं:

Disney+ Hotstar Super: यह प्लान 899 रुपये प्रति वर्ष की कीमत में आता है और प्लेटफॉर्म पर सभी कंटेंट फ्री में प्रदान करता है। इसमें फुल एचडी क्वालिटी के साथ एक साथ दो डिवाइस में स्ट्रीमिंग हो सकती है।

Disney+ Hotstar Premium Monthly: इस प्लान की मेंबरशिप 299 रुपये प्रति माह है। इससे सभी कंटेंट 4 डिवाइस पर 4K वीडियो क्वालिटी में देख सकते हैं।

Disney+ Hotstar Premium Yearly: इस प्रीमियम प्लान की वार्षिक मेंबरशिप की कीमत 1,499 रुपये है। इसके साथ प्रीमियम मासिक मेंबरशिप के समान फायदे मिलते हैं। इसका मतलब है कि यूजर्स प्लेटफॉर्म पर डिज्नी, फिल्म, सीरीज और काफी कुछ समेत सभी कंटेंट 4K रेजॉल्यूशन में देख सकते हैं। इसके अलावा कोई भी इसे एक ही समय में 4 अलग-अलग डिवाइस पर देख सकता है।
   





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *