Headlines

Moto G84 5G to Launch in India with 50 Megapixel Primary Camera Next Month

Moto G84 5G अगले महीने होगा लॉन्च, 50 मेगापिक्सल का होगा मेन कैमरा

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Motorola का Moto G84 5G जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। पिछले कुछ सप्ताह में इस स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक हुए हैं। मोटोरोला ने इसके कैमरा और स्टोरेज सहित कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। इसके डिजाइन और कलर ऑप्शंस का भी संकेत दिया गया है। यह पिछले वर्ष लॉन्च किए गए Moto G82 5G का अपग्रेड हो सकता है। 

ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Moto G84 5G की माइक्रोसाइट पर इसके 1 सितंबर को लॉन्च की पुष्टि की गई है। इसका 6.55 इंच 10-बिट pOLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट और 1,300 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ होगा। Moto G84 5G में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 695 SoC 12 GB के RAM और 256 GB की स्टोरेज के साथ होगा। इसे Marshmellow Blue, Midnight Blue और Viva Magenta कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) के साथ होगा। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। 

इस स्मार्टफोन में Dolby Atmos और Moto Spatial साउंड सपोर्ट और स्टीरियो स्पीकर्स होंगे। इसकी 5,000mAh की बैटरी 30 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। मोटोरोला ने  इस वर्ष की शुरुआत में भारत में E13 स्मार्टफोन को दो स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नया 8 GB RAM और 128 GB की स्टोरेज वाला वेरिएंट भी देश में लॉन्च किया है। इसका प्राइस 8,999 रुपये है। इसे Cosmic Black, Aurora Green और Creamy White कलर्स में कंपनी की वेबसाइट, Flipkart और प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। 

इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर Unisoc T606 SoC और Mali-G57 MP1 GPU है। यह Android 13 (Go edition) पर काम चलता है। इस हैंडसेट का वजन लगभग 180  ग्राम का है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 2.4 GHz और 5GHz ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 वायरलेस और 3.5 mm का  हेडफोन जैक दिए गए हैं।  

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *