Headlines

रायपुर आ रही फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग:दिल्ली से उड़ान भरने के बाद आई तकनीकी खराबी, यात्रियों को लाने का इंतजाम जारी

दिल्ली से रायपुर आ रही एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गयी है। ये इंडिगो कंपनी का विमान है। जिसे इंजन में तकनीकी खराबी आने के बाद लखनऊ के एयरपोर्ट पर उतारा गया है।

उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान में तकनीकी खराबी आ गई थी। वहीं एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि इन यात्रियों को वहां से रायपुर लाने की व्यवस्था की जा रही है।

टेक ऑफ के कुछ ही देर में आयी दिक्कत

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से रायपुर आने वाली फ्लाइट नंबर 6E 859 ने आज शाम 6 बजकर 40 मिनट में उड़ान भरी थी। इसे 8 बजे के आसपास रायपुर पहुंचना था। लेकिन विमान के टेक ऑफ होते ही कुछ देर बाद पायलट को इंजन में तकनीकी खराबी दिखी।

पायलट ने ATC से संपर्क करने के बाद लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग की परमिशन मांगी। परमिशन मिलते ही विमान को लखनऊ एयरपोर्ट में सुरक्षित उतार लिया गया। इसमें करीब 100 यात्री सवार थे।

लखनऊ एयरपोर्ट में करवाई गई है इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)

लखनऊ एयरपोर्ट में करवाई गई है इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)

सभी यात्री सुरक्षित, रायपुर भेजने की तैयारी

रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक, विमान के सभी यात्री और क्रू मेंबर सुरक्षित हैं। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों में थोड़ी अफरा तफरी हुई थीं। लेकिन अभी स्थिति पूरी तरह सामान्य है। इंडिगो कंपनी द्वारा इन यात्रियों को दिल्ली से एक विमान भेजकर रायपुर भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *