Sony Xperia 5 V Set to Launch Next Week, Dual Rear Camera Unit Expected

Sony Xperia 5 V अगले सप्ताह होगा लॉन्च, डुअल रियर कैमरा यूनिट की संभावना

जापानी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sony का Xperia 5 V स्मार्टफोन अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। यह पिछले वर्ष लाए गए Sony Xperia 5 की जगह ले सकता है। हाल ही में इसका प्रोमो वीडियो जारी किया गया था। यह इस वर्ष कंपनी की ओर से लॉन्च किया जाने वाला तीसरा स्मार्टफोन होगा। 

Sony ने इस वर्ष Xperia 1 V और Xperia 10 V को लॉन्च किया है। इससे पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Sony Xperia 5 V में डुअल कैमरा यूनिट और प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया जा सकता है। कंपनी ने X (पहले Twitter) पर एक वीडियो पोस्ट कर इस स्मार्टफोन को 1 सितंबर को लॉन्च करने की घोषणा की है। हालांकि, इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि इसे व्हाइट, ब्लू और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसमें बैक पर डुअल कैमरा यूनिट मिल सकती है। 

इस वर्ष मई में कंपनी ने Xperia 1 V और Xperia 10 V को लॉन्च किया था। Xperia 1 V का यूरोप में शुरुआती प्राइस 1,399 डॉलर (लगभग 1,14,700 रुपये) का था। इसे ग्रीन और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। Xperia 10 V को 449 यूरो (लगभग 40,300 रुपये) में लाया गया है। इसे व्हाइट, लैवेंडर, सेज ग्रीन और ब्लैक कलर्स में खरीदा जा सकता है।  

इस सप्ताह की शुरुआत में  Sony ने भारत में PS5 के लिए 7,500 रुपये के डिस्काउंट का ऑफर दिया था। हालांकि, यह ऑफर केवल प्ले स्टेशन के 4K ब्लूरे वाले डिस्क वर्जन पर भी उपलब्ध होगा। यह डिस्काउंट 24 अगस्त से 2 सितंबर तक चुनिंदा ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स पर मिलेगा। इससे PS5 का प्राइस घटकर 47,490 रुपये हो जाएगा। इससे पहले कंपनी ने जुलाई में इसी तरह का डिस्काउंट ऑफर दिया था। पिछले वर्ष नवंबर में PS5 के के प्राइस में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई थी। इसके डिजिटल वर्जन या किसी गेम बंडल वेरिएंट पर डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है। इस बारे में एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि PS5 पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon, Croma, Flipkart, Games the Shop, Reliance Digital, ShopatSC, Vijay Sales और कुछ अन्य रिटेलर्स पर उपलब्ध होगा। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *