Headlines

Xiaomi 13T Unboxing Video with 5000mAh battery 12GB ram color options revealed ahead Launch details

Xiaomi 13T के लॉन्च से पहले अनबॉक्सिंग वीडियो लीक, 5000mAh बैटरी, 12GB रैम के साथ दिखे ये कलर ऑप्शन!

Xiaomi 13T का लॉन्च अगले महीने के लिए संभावित है जिसे कंपनी ग्लोबल लेवल पर पेश कर सकती है। इसके लॉन्च से पहले फोन का अनबॉक्सिंग वीडियो आनलाइन लीक हो गया है। वीडियो में फोन का डिजाइन, कलर ऑप्शन और फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का जिक्र किया गया है। हालांकि खबर लिखने के समय पर यह सोशल मीडिया से हटा दिया गया था। आइए जानते हैं वीडियो में क्या जानकारी सामने आई है। 

YouTube पर Xiaomi 13T का अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फोन का डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस पता चलते हैं। हालांकि खबर लिखे जाने के समय पर यह यूट्यूब पर उपलब्ध नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फोन दो कलर ऑप्शंस में आने वाला है। इसमें रियर में आयताकार कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलने वाला है। जिसमें ट्रिपल कैमरा होगा। मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का बताया गया है जिसके साथ में एलईडी फ्लैश भी होगा। 

लीक हुए वीडियो में फोन को दो कलर ऑप्शन में दिखाया गया था। जिसमें ब्लैक और ग्रीन शामिल हैं। यूट्यूब के साथ ही टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने भी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस अपने ट्विटर हैंडल पर रिवील किए हैं। फोन में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। यह पंच होल कटआउट के साथ आ सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 

इसे वॉटर रसिस्टेंस बनाने के लिए IP68 रेट किया गया है। फोन MediaTek Dimensity 8200 Ultra SoC कैरी कर सकता है। जिसके साथ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मिल सकती है। Xiaomi 13T ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड 13 आधारित MIUI 14 के साथ आ सकता है। इसमें 5000mAh बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलने वाली है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। Xiaomi 13T का लॉन्च अगले महीने के लिए संभावित है जिसे कंपनी ग्लोबल लेवल पर पेश कर सकती है। Xiaomi 13T पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *