Headlines

विधायक Vs 27 दावेदार:कांग्रेस से पेश की दावेदारी, बोले- ध्रुव के अलावा किसी को भी टिकट मिला तो सबका समर्थन

छत्तीसगढ़ की मरवाही विधानसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से 28 लोगों ने अपनी दावेदारी पेश की है। इसके बाद विधायक वर्सेज दावेदार हो गया है। यहां से कांग्रेस के डॉ. केके ध्रुव विधायक हैं। बाकी 27 दावेदारों ने विधायक का टिकट काटने की मांग करते हुए मोर्चा खोल दिया है। उनका कहना है कि स्थानीय व्यक्ति को टिकट दिया जाए। 27 में से जिस भी दावेदार को टिकट मिलेगा, बाकी 26 उसका समर्थन करेंगे।

दावेदारों ने मुख्यमंत्री के नाम मांग आवेदन देकर डॉ. केके ध्रुव को उम्मीदवार नहीं बनाए जाने की मांग रखी है।

दावेदारों ने मुख्यमंत्री के नाम मांग आवेदन देकर डॉ. केके ध्रुव को उम्मीदवार नहीं बनाए जाने की मांग रखी है।

मरवाही विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर ब्लॉक अध्यक्ष के पास आवेदन आए हैं। विधायक डॉ. केके ध्रुव को छोड़कर स्थानीय 27 दावेदारों में से किसी एक को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग की गई है। पार्टी कार्यालय पहुंचे दावेदारों ने जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव के सामने अपनी मांग रखी। साथ ही मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ और राष्ट्रीय अध्यक्ष तक मांग पहुंचाने का आवेदन दिया है।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर दावेदारों ने पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात की और अपनी मांग रखी।

आवेदन देने के बाद मीडिया से बात करते हुए दावेदारों ने कहा कि, वे सभी मरवाही विधायक डॉ. ध्रुव के विरोध में हैं। उनके कार्यकाल से संतुष्ट नहीं हैं। क्षेत्र नेतृत्व विहीन हो गया है। ऐसे में क्षेत्र को एक स्थानीय नेता चाहिए। वर्तमान विधायक को छोड़कर 27 में से किसी एक दावेदार को कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित करती है तो सभी लोग समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस का विरोध नहीं कर रहे हैं। नेतृत्व जिसे भी उम्मीदवार बनाएगा, सभी उसके लिए काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *