Headlines

iPhone 15 और iPhone 15 Pro के रेंडर्स लीक, कलर ऑप्शन का खुलासा

iPhone 15 और iPhone 15 Pro के रेंडर्स लीक, कलर ऑप्शन का खुलासा

आगामी आईफोन से संबंधित लीक्स काफी नजर आ चुकी हैं, जिसमें फीचर्स से लेकर स्पेसिफिकेशंस और अन्य डिटेल्स का खुलासा हुआ था। अब एक नया रेंडर सामने आया है, जिसमें iPhone 15 और iPhone 15 Pro के अलग-अलग कलर ऑप्शंस का खुलासा हुआ है। 

इन्हें दोनों आईफोन का सबसे ज्यादा सटीक कलर और रियल रेंडर कहा जा रहा है। सोर्स के अनुसार, रेंडरर्स में राउंड ऐजेस, टाइटेनियम फ्रेम और थोड़ा मोटा कैमरा बंप नजर आ रहा है। iPhone 15 और iPhone 15 Plus कलर ऑप्शन के मामले में काले, हरा, नीला, पीला और गुलाबी में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इन रेंडर से डिजाइन और कलर ऑप्शन के बारे में बता चला है।

iPhone 15 सीरीज में होंगे ये बदलाव:

iPhone 15 सीरीज में लाइटनिंग पोर्ट की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिल रहा है। नई जनरेशन के iPhone में 3nm प्रोसेस पर Apple A17 बायोनिक प्रोसेसर मिल सकता है। स्टेनलेस स्टील की जगह पर टाइटेनियम फ्रेम दिया जाएगा।
बेहतर जूमिंग कैपेसिटी के लिए एक नया पेरिस्कोप लेंस मिलेगा। पूरी लाइनअप में नए कलर ऑप्शन मिलेंगे।

iPhone 15 प्रो कलर रेंडर

इनमें से अधिकतर बदलाव iPhone 15 Pro मॉडल यानी iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max का हिस्सा होंगे। हाई-एंड मॉडल के 4 अलग-अलग कलर ब्लैक, सिल्वर, ब्लू और ग्रे में आने की उम्मीद है।

iPhone 15 Pro सीरीज में बेहतर फोटो क्वालिटी के लिए एक नई सेंसर टेक्नोलॉजी शामिल होने की उम्मीद है। इसमें नए हैप्टिक वॉल्यूम और म्यूट बटन होंगे। यहां तक ​​कि म्यूट टॉगल को भी हैप्टिक बटन से बदला। iPhone 15 Pro पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ा स्लिम होगा डाइमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 146.47 मिमी, चौड़ाई 70.46 मिमी और मोटाई 8.24 मिमी होगा।

iPhone 15 Pro लॉन्च की तारीख

iPhone 15 सीरीज बाजार में 12 सितंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। प्री-ऑर्डर 15 सितंबर से और शिपिंग 22 सितंबर से होने की उम्मीद है। अभी तक ऑफिशियल कोई जानकारी नहीं आई है तो ऐसे में सटीक जानकारी के लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा।  

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *