Headlines

Samsung Galaxy S24 Series Could Launch with Exynos SoC, Galaxy S24 Ultra Storage Options leaked

Samsung Galaxy S24 सीरीज में मिल सकता है Exynos SoC प्रोसेसर

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर Samsung अगले वर्ष की शुरुआत में Galaxy S24 सीरीज लॉन्च कर सकती है। यह कंपनी की Galaxy S23 सीरीज की जगह लेगी। इसमें Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra शामिल हो सकते हैं। 

इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानकारी लीक हुई है। टिप्सटर Ice Universe (@UniverseIce) ने एक लीक में बताया है कि यूरोप में Galaxy S24 सीरीज में प्रोसेसर के तौर पर Exynos 2400 SoC दिया जाएगा। Galaxy S24+ में WQHD+ स्क्रीन 3,120 x 1,440 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ हो सकती है। इस सीरीज के तीनों स्मार्टफोन्स में 2,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इस टिप्सटर ने Galaxy S24+ का डिजाइन भी लीक किया है। इसमें डिस्प्ले के टॉप पर सेंटर में होल-पंच कटआउट हो सकता है। इस स्मार्टफोन का वजन 195 ग्राम और थिकनेस 7.7 mm की हो सकती है। 

टिप्सटर Revegnus (@Tech_Reve) ने X (पहले Twitter) पर S24 Ultra के स्टोरेज विकल्पों को लीक किया है। इसमें 12 GB + 256 GB और 8 GB + 128 GB के विकल्पों के अलावा 2 TB की स्टोरेज मिल सकती है। इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अमेरिका में Galaxy S24 सीरीज में Snapdragon चिपसेट हो सकता है। 

पिछले महीने सैमसंग ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 को लॉन्च किया था। इन स्मार्टफोन्स के लिए कंपनी को भारत में जोरदार डिमांड मिल रही है। Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 के लिए कंपनी को 1,50,000 प्री-बुकिंग मिली हैं।। हाल ही में सैमसंग के भारत में मोबाइल बिजनेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, Raju Pullan ने बताया था, “मेड इन इंडिया Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 के लिए मजबूत डिमांड मिल रही है। हमें विश्वास है कि इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की जोरदार डिमांड से हमें इस मार्केट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ा सकेंगे।” इन स्मार्टफोन्स की डिमांड टियर 1 और 2 शहरों में पिछले वर्ष की तुलना में 1.4 गुना बढ़ी है। इसके साथ टियर 3 और 4 शहरों में भी इनकी डिमांड में समान रफ्तार से बढ़ोतरी हुई है। Galaxy Z Flip और Galaxy Z Fold 5 देश में लगभग 10,000 स्टोर्स पर उपलब्ध हैं। कंपनी ने अपने डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को तेजी से बढ़ाया है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *