Headlines

Realme C51 will get 5000mAh battery 33W charging launch date 4 sep flipkart microsite

Realme C51 में मिलेगी 5000mAh बैटरी, 33W चार्जिंग, 4 सितंबर के लॉन्‍च से पहले जानें सभी फीचर्स!

चीनी स्‍मार्टफोन ब्रैंड रियलमी (Realme) भारत में एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने वाला है। रियलमी का यह फोन C सीरीज में लॉन्‍च किया जाएगा, जोकि किफायती दाम के लिए पहचानी जाती है। रियलमी की अपकमिंग डिवाइस का नाम Realme C51 है। 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे यह स्‍मार्टफोन लॉन्‍च होने वाला है। रियलमी ने इस डिवाइस के बारे में बताना शुरू कर दिया है। रियलमी इंडिया की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर मौजूद माइक्रोसाइट से रियलमी सी51 की कुछ खूबियों का पता चला है।    

Flipkart की माइक्रोसाइट से कन्‍फर्म हुआ है कि अपकमिंग Realme C51 में 5 हजार एमएएच की बैटरी होगी। इसे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के सपोर्ट वाले 33 वॉट के चार्जर से फुल किया जा सकेगा। रियलमी का यह भी दावा है कि 28 मिनट में फोन की बैटरी जीरो से 50 फीसदी तक चार्ज हो जाती है। 

यह भी पता चलता है कि Realme C51 के डिस्‍प्‍ले में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है और नीचे की ओर 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है। कंपनी पहले ही कन्‍फर्म कर चुकी है कि Realme C51 को मिंट ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्‍शन में खरीदा जा सकेगा। इसके बैक साइड में बाहर की तरफ निकले दो कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश मौजूद है। राइट साइड में एक पावर बटन भी Realme C51 में दिया जाएगा, जो फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी काम करेगा।   

Realme C51 भारत में 4 सितंबर को लॉन्‍च होगा। हालांकि ग्‍लोबल मार्केट में यह डिवाइस पहले ही आ चुकी है, जिसमें 6.7 इंच डिस्‍प्‍ले मिलता है। फोन में एचडी प्लस रेजॉलूशन दिया गया है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। अपकमिंग रियलमी डिवाइस में UNISOC T612 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 स्टोरेज की पेअरिंग हो सकती है।  

स्टोरेज को लिए फोन में एक्सपेंडेबल फीचर भी दिया जा सकता है, जिसके लिए कहा गया है कि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 2TB तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा डिपार्टमेंट फोन 50MP का AI आधारित डुअल कैमरा कैरी कर सकता है। इसमें फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जो कि आर्टीफिशिअल इंटेलिजेंस सपोर्ट के साथ आ सकता है। फोन में 5000mAh कैपिसिटी की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *