Headlines

OnePlus के प्रेसिडेंट ने माफी मांगी, OnePlus Ace 2 Pro हो गया था बिक्री से बाहर

OnePlus के प्रेसिडेंट ने माफी मांगी, OnePlus Ace 2 Pro हो गया था बिक्री से बाहर

OnePlus ने OnePlus Ace 2 Pro को चीन में 16 अगस्त को लॉन्च किया था। यह फोन जब बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ तो सिर्फ 3 मिनट में ही बिक गया, जिसको देखकर कंपनी भी हैरान रह गई। इंटरनेट पर लोग इस बात से परेशान हैं तो इसलिए OnePlus चीन के प्रेसिडेंट ने आधिकारिक तौर पर स्थिति के लिए माफी मांगी है।

OnePlus प्रेसिडेंट ने मांगी माफी

हाल ही में वीबो पोस्ट के अनुसार, वनप्लस चीन के प्रेसिडेंट Li Jie ने लोगों के फीडबैक का जवाब दिया और माफी मांगी। साथ ही उन्होंने आलोचना को भी स्वीकार करते हुए कहा कि “हमने सभी की डांट को देखा है और इसके चलते हम काफी दबाव में हैं। हमें माफ कीजिए और हम लगातार इसको लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं!”  इससे पता चलता है कि कंपनी फीडबैक पर ध्यान दे रही है और Ace 2 Pro की डिमांड को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही है। इन स्क्रीनशॉट में Li Jie ने बातचीत के दौरान यह खुलासा किया कि OnePlus को हाल ही में OnePlus Ace 2 Pro जेनशिन इम्पैक्ट वर्जन के 30 हजार से ज्यादा ऑर्डर मिले हैं।

OnePlus Ace 2 Pro की कीमत

OnePlus Ace 2 Pro के 12GB रैम + 256GB स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,999 युआन (लगभग 34,572 रुपये) है। 16GB रैम + 512GB स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत 3,399 युआन (लगभग 39,183 रुपये) है। वहीं 24GB रैम और 1TB स्‍टोरेज वेरिएंट 3,999 युआन (लगभग 46,102 रुपये) में उपलब्ध है। 

OnePlus Ace 2 Pro के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Ace 2 Pro में 6.7 इंच की कर्व्‍ड OLED डिस्‍प्‍ले दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 1.5K और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 150W SuperVOOC फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो OnePlus Ace 2 Pro में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्‍ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के इस फोन में इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में ड्यूल SIM सपोर्ट, 5G सपोर्ट, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीएनएसएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *