Oppo A38 launch in India with 4GB ram 5000mah battery tipped september expected price specifications

Oppo का सस्ता फोन Oppo A38 भारत में 4GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ सितंबर में होगा लॉन्च!

Oppo की ओर से अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A38 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। A सीरीज में इस नए एडिशन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। इनमें TDRA, SIRIM, NBTC और GCF का नाम शामिल है। इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी पिछले दिनों में लीक हो चुके हैं। लेटेस्ट अपडेट अब इसके लॉन्च के बारे में भी बड़ी खबर लेकर आया है, जिसमें कहा गया है कि फोन सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। आइए जानते हैं डिटेल्स। 

Oppo A38 स्मार्टफोन लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट कहता है कि डिवाइस को कंपनी सितंबर में लॉन्च कर सकती है। एक जाने माने टिप्स्टर ने फोन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। @Stufflistings के अनुसार, Oppo A38 में 6.3 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट है। इसमें 50MP का मेन कैमरा सेंसर है, और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस है। इसमें 5000mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज बताई गई है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 के साथ आ सकता है।  

जैसा कि पहले बताया गया है। फोन को विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में इसे बेंचमार्क सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म Geekbench पर देखा गया था। Geekbench बेंचमार्क लिस्टिंग में पता चला था कि फोन के अंदर 4GB रैम देखने को मिल सकती है। हालांकि, यहां पर अन्य रैम ऑप्शंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। कहा गया है कि लॉन्च के समय फोन के अंदर अन्य रैम ऑप्शंस भी दिए जा सकते हैं। 

Oppo A38 के प्राइस के बारे में भी कुछ अफवाहें इन दिनों खबरों में हैं। इसकी कीमत 159 यूरो (14,273 रुपये) तक हो सकती है। यानि कि अगर फोन इस प्राइस पॉइंट पर लॉन्च हो सकता है तो इसे लो मिड रेंज डिवाइस के तौर पर पेश किया जा सकता है। इसके कलर ऑप्शंस ब्लैक और गोल्ड बताए गए हैं। टिप्स्टर द्वारा शेयर किए गए इमेजिस दिखाते हैं कि इसमें वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। नॉच कटआउट के अंदर सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *